• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली में अमेज़न डिलीवरी बॉय ने कस्‍टमर को आर्डर कैंसिल बता कर दूसरे को बेच दिया मोबाइल, गिरफ्तार

|

नई दिल्‍ली। दिल्ली में एक अमेज़न डिलीवरी बॉय को एक ग्राहक को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 22 वर्षीय डिलीवरी को दिल्‍ली पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो ई-कॉमर्स साइट पर खरीदे गए मोबाइल फोन की डिलीवरी कर रहा था। उसने अमेजन पर फोन आर्डर करने वाले कस्‍टमर को बताया कि उसका ऑर्डर रद्द कर दिया गया है और उसे ऑर्डर किए गए फोन के लिए रिफंड मिलेगा। इसके बाद उसने वो मोबाइल फोन किसी और को बेच दिया।

delhi

सोमवार को, दिल्ली पुलिस को एक डिलीवरी बॉय के खिलाफ शिकायत मिली जो अमेज़न के लिए काम करता है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एक डिलीवरी बॉय ने 1 अक्टूबर को किदवई नगर में अपने घर पर एक मोबाइल फोन देने के लिए आया था जो उसने अमेज़ॅन से ऑर्डर किया था। डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को बताया कि उसका ऑर्डर रद्द कर दिया गया है और उसे जल्द ही रिफंड मिल जाएगा। जब इसे अमेज़न साइट पर चेक किया गया, तो उसने कहा कि मोबाइल फोन ग्राहक को दिया गया था।

जब शिकायतकर्ता ने रिफंड वापस लेने के लिए अमेज़ॅन से संपर्क किया, तो कंपनी ने उसे बताया कि उनकी जांच में पाया गया है कि फोन उसे पहले ही वितरित किया जा चुका है। आईपीसी की धारा 420 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई और किदवई नगर की एक पुलिस टीम ने दिल्ली के कीर्ति नगर में जवाहर शिविर के निवासी मनोज के रूप में पहचाने जाने वाले डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया और अमेजन द्वारा डिलीवर किया गया फोन एक धर्मवीर नामक युवक के पास से बरामद किया गया, जिसे उसने नगद रुपए में लेकर बेचा था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर मनोज ने कहा कि उसे पैसे की जरूरत थी, जिसके चलते उसने धोखाधड़ी की।

कंगना रनौत को इस शख्‍स से मिली रेप की धमकी, जानें पूरा मामला

Bihar Assembly Election Campaign 2020

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi, Amazon delivery boy calls customer told that his order was cancelled and sells phone to another
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X