• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: टायर की हवा निकलने पर रनवे से वापस लौटा विमान, टला बड़ा हादसा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली में उस समय एक बड़ा हादसा टल गया जब एक विमान के टायर की हवा अचानक ही निकल गई। जिस समय ये घटना घटी विमान रनवे पर उड़ान भरने की तैयारी में था। जैसे ही विमान के टायर की हवा निकली तुरंत ही विमान को रनवे से वापस बुला लिया गया। जिस समय ये घटना घटी फ्लाइट में 58 यात्री सवार थे। गनीमत यही रही इस दौरान किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

दिल्ली: टायर की हवा निकलने पर रनवे से वापस लौटा विमान

पूरा मामला दिल्‍ली एयरपोर्ट का है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली से लुधियाना जा रहे एलायंस एयर का एक विमान उड़ान भरने की तैयारी में था। इसी दौरान अचानक ही इस विमान के एक टायर की हवा निकल गई। जिसकी वजह से विमान को रनवे से वापस लौटना पड़ा। घटना के दौरान विमान में सवार सभी 58 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस दौरान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बता दें कि 21 मई को महाराष्ट्र के शिरडी एयरपोर्ट पर एलायंस एयर का एक विमान लैंडिग के वक्त रनवे पर फिसल गया था। मुंबई से आए इस विमान में 70 यात्री सवार थे। राहत की बात ये थी कि विमान को संभाल लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया। एलायंस एयरलाइंस का विमान मुंबई से शिरडी आया था और लैंडिंग के वक्त विमान का संतुलन गड़बड़ा गया।

<strong>इसे भी पढ़ें:- जम्मू में आतंकियों से मुठभेड़ का LIVE VIDEO, क्रॉस फायरिंग में फंसे पत्रकार और आम लोग </strong>इसे भी पढ़ें:- जम्मू में आतंकियों से मुठभेड़ का LIVE VIDEO, क्रॉस फायरिंग में फंसे पत्रकार और आम लोग

English summary
Delhi: Alliance Air flight from Delhi to Ludhiana with 58 passengers returned runway tyre deflated.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X