• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi: तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने महिला और बच्चे को रौंदा, 3 की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

|

नई दिल्ली। दिल्ली के नंद नगरी इलाके में तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने तीन लोगों को रौंद दिया, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में तेज रफ्तार क्लस्टर बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खड़ी रेहड़ी से जा टकराई। इस टक्कर की चपेट नें आने के चलते तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 Delhi: 3 people dead and three injured after a bus driver lost its control and hit another vehicle and a street vendors shop across the footpath opposite to Nand Nagari Depot on Main Wazirabad Road

हादसे के बाद वहां स्थानीय ने प्रदर्शन किया। अनियंत्रित क्लस्टर बस की चपेट में आने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने शव ले जाने के लिए पहुंची ऐंबुलेंस से शव उतारकर चक्काजाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस को वहां लाठी फटकार कर भीाड़ को हटाना पड़ा। भीड़ हटाने के लिए आई पुलिस को भी लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी।

लोगों ने पुलिस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया। वहीं से गुजर रहे वाहनों पर भी लोगों ने पत्थर फेंके। कई बसों के कांच तोड़ दिए। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बस को बुलाया गया और स्थिति को नियंत्रित करना पड़ा।वहीं हादसे के बाद बस ड्राइवर वहां से फरार हो गया। ड्राइवर ने लोगों के गुस्से से खुद को बचाने के लिए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

भारत-चीन सीमा विवाद पर बोले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, दोनों देश विवाद सुलझाने में सक्षम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: 3 people dead and three injured after a bus driver lost its control and hit another vehicle and a street vendor's shop across the footpath opposite to Nand Nagari Depot on Main Wazirabad Road
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X