• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'क्या बाजार में आसानी से मिल जाता है एसिड?' दीपिका के इस एक्सपेरिमेंट के आए हैरान करने वाले नतीजे

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म 'छपाक' सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है और ये फिल्म दर्शकों को पसंद भी आ रही है। हालांकि, कमाई की बात करें तो फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, लेकिन फिर भी फिल्म को क्रिटिक ने काफी सराहा है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जीवनी पर आधारित है। वहीं, दीपिका ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट के जरिए ये जानने की कोशिश की है कि अभी भी आसानी से एसिड बिक रहा है क्या? दीपिका के इस एक्सपेरिमेंट के हैरान करने वाले नतीजे सामने आए हैं।

दीपिका ने किया सोशल एक्सपेरिमेंट

दीपिका ने किया सोशल एक्सपेरिमेंट

फिल्म छपाक में एक डॉयलॉग है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। ये डॉयलॉग है, 'कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता नहीं तो किसी पर फिकता भी नहीं।' दीपिका के सोशल एक्सपेरिमेंट से जुड़ा एक वीडियो भी यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में दीपिका ने दिखाया है कि एक ही दिन में आसानी से एसिड की 24 बोतल खरीद ली। इस सोशल एक्सपेरिमेंट के लिए दीपिका ने एक टीम जुटाई, जिसमें उन्होंने कुछ कलाकारों को आम आदमी बनाकर एसिड खरीदने भेजा।

ये भी पढ़ें: Chhapaak के रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण ने Twitter पर बदला अपना नाम

दीपिका की टीम ने खरीद लिए 24 बोतल एसिड

टीम के इन सदस्यों ने दुकान पर जाकर एसिड की मांग की, इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से ये तक कहा कि 'क्या इससे त्वचा भी जल सकती है?' 'ऐसा तेजाब चाहिए जिससे इंसान का हाथ जल जाए', ग्राहक की इन बातों को सुनने के बाद भी दुकानदार ने उनको एसिड थमा दिया। दीपिका अपने ही एक्सपेरिमेंट के नतीजों से हैरान रह गईं। दीपिका ने कहा, 'यकीन नहीं हो रहा है कि हमने एक दिन में ही 24 बोतल तेजाब खरीद ली।'

नतीजे देख हैरान रह गईं दीपिका

नतीजे देख हैरान रह गईं दीपिका

दीपिका के कहा, 'यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट ने भी तेजाब खरीदने के लिए कड़े कानून बनाए हैं।' दीपिका पादुकोण ने अपने वीडियो में एसिड खरीदने के कानूनों के बारे में बताया। इसमें ग्राहक की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए। घर का पता और वैलिड आईडी प्रूफ भी होने चाहिए। एसिड बेचने वाले दुकानदार का लाइसेंस भी होना चाहिए।

'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई थी

'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई थी

दीपिका की फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हुई थी। वहीं, रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई जब दीपिका जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंच गई थीं। इसका बीजेपी के कई नेताओं ने विरोध किया, तो कांग्रेस सहित कई दलों ने दीपिका का समर्थन भी किया। दीपिका के जेएनयू में जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रहा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
deepika padukone social experiment on acid sale, actress socked to see the result
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X