• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NCB से दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने लगाई गुहार, 25 सितंबर तक जांच से दूर रखे, बताई ये वजह

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो के सामनेबॉलीवुड से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों के नाम समाने आए हैं। इनमें मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भेजा था। जिसके बाद अब मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश ने एनसीबी से 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने इसलिए मांगी मोहलत

दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने इसलिए मांगी मोहलत

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बताया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रबंधक करिश्मा प्रकाश ने 25 सितंबर तक NCB जांच से छूट मांगी है। उन्‍होंने इसके पीछे वजह अपनी बीमारी बताई है। उन्‍होंने एनसीबी को बताया कि उनकी तबितयत खराब है इसलिए उन्‍हें 25 सितंबर तक की मोहलत दी जाए।

दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकता है एनसीबी

दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकता है एनसीबी

बता दें मंगलवार को अधिकारी ने कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), कथित बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है, अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकता है। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि कुछ व्हाट्सएप वार्तालापों में कथित तौर पर दवाओं पर चर्चा एजेंसी के रडार पर इससे पहले सोमवार को दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था। ड्रग्स को लेकर उनकी वॉट्सऐप चैट वायरल हुई थी।

मैनेजर करिश्मा और दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स को लेकर चैटिंग हुई थी

मैनेजर करिश्मा और दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स को लेकर चैटिंग हुई थी

न्‍यूज एजेंसी के अनुसार एनसीबी के टॉप ऑफिशियल ने बताया कि करिश्मा प्रकाश और ध्रुव को समन भेजा गया है। दोनों की वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद ही यह कदम उठाया गया है। चैट से हिंट मिला था कि ये दोनों ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। दोनों की वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद ही यह कदम उठाया गया है। चैट से हिंट मिला था कि ये दोनों ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। टीवी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा की मैनेजर करिश्मा और दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स को लेकर चैटिंग हुई थी। आपको बता दें कि जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं, जिससे NCB ने सोमवार को 4 घंटे तक लंबी पूछताछ की। इसी पूछताछ के दौरान Whatsapp चैट के जरिए बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा हुआ है।

सदन में बोले सभापति वैंकेया नायडू ''मेरी मानो नहीं तो दफा हो'' वाला रवैया मैं स्वीकार नहीं करूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deepika Padukone's manager pleaded with NCB, kept away from investigation till 25 September, stated the reason
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X