• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Chhapaak: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को कहा-Thanks, फिल्म दरिंदों के मुंह पर तमाचा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन मंगलवार को जब दीपिका दिल्ली में जेएनयू पहुंची और वहां विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया, उसके बाद से दीपिका और उनकी फिल्म को लेकर बहस छिड़ गई है, दीपिका के JNU जाने से कुछ लोग नाराज हैं तो कुछ लोग दीपिका का समर्थन भी कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर इस वक्त #boycottchhapaak भी ट्रेंड कर रहा है।

छपाक का ट्रेलर देख बोलीं कंगना- शुक्र‍िया दीपिका

छपाक का ट्रेलर देख बोलीं कंगना- शुक्र‍िया दीपिका

जबकि वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने इन सारे बवालों से परे जाकर दीपिका और मेघना गुलजार की दिल खोलकर तारीफ की है, कंगना ने एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म 'छपाक' के लिए दीपिका-मेघना को थैंक्स कहा है।

यह पढ़ें: पापा ने देश के लिए मेडल जीते और 'IDIOT' दीपिका देश तोड़ने वालों के साथ खड़ी है: पायल रोहतगी

'मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका को धन्यवाद करते हैं'

वीडियो में कंगना ने कहा कि हाल ही में फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर देखा, जिसे देखकर मुझे अपनी बहन रंगोली के साथ हुए एसिड अटैक की सारी यादें ताजा हो गईं, मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर मुश्किल हालात से पंगा लेने के लिए प्रेरित करती है, उसकी मुस्कुराहट ही मुझे दर्द से लड़ने की वजह भी देती है, आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई।

फिल्म दरिंदों के मुंह पर तमाचा: कंगना रनौत

फिल्म दरिंदों के मुंह पर तमाचा: कंगना रनौत

कंगना ने आगे कहा कि फिल्म से एसिड अटैक से जूझ रहे उन जाबांज हौसलों को हिम्मत मिलेगी जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे हैं, इस फिल्म से उन दरिंदों के मुंह पर तमाचा पड़ा है, जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए पर अपने इरादों में नहीं।

रंगोली पर हुआ था एसिड अटैक

गौरतलब है कि 2006 में कंगना की बड़ी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हुआ था। इस हादसे के बाद रंगोली की एक या दो नहीं बल्कि 57 सर्जरी करनी पड़ी थी।

10 जनवरी को रिलीज हो रही है 'छपाक'

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, दीपिका पादुकोण इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

यह पढ़ें: JNU Protest: आईशी घोष से मिलीं दीपिका पादुकोण, Video हुआ वायरल, मचा बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chhapaak trailer reminds Kangana Ranaut of Rangoli’s struggles, actor says my entire family thanks Deepika Padukone for the film.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X