• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दाऊद की 'गर्लफ्रेंड' बताए जाने पर भड़कीं महविश हयात ने उगला जहर, कहा-कश्मीर के लिए बोलती रहूंगी

|

इस्लामाबाद। भारत का मोस्ट वांटेड और 1993 के मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम इन दिनों पाकिस्तान के कराची शहर में रह रहा है और वहीं से वो अपने अंडरवर्ल्ड के सारे धंधों का संचालन कर रहा है, यही नहीं दाऊद के बारे में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है, कहा जा रहा है कि इन दिनों अपने से उम्र में 27 बरस छोटी पाक अभिनेत्री महविश हयात के इश्क में गिरफ्तार है। इसी वजह से महविश हयात इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

    Dawood Ibrahim: जानिए Mehwish Hayat को, जिन्हें बताया जा रहा 'Don' की नई प्रेमिका! | वनइंडिया हिंदी
    महविश हयात ने भारत के खिलाफ उगल जहर

    महविश हयात ने भारत के खिलाफ उगल जहर

    लेकिन आंतकी के साथ नाम जुड़ने पर महविश हयात एकदम से बौखला गई हैं और उन्होंने इस बारे में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीर और बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

    'बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी'

    महविश ने ट्वीट किया है कि मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं। मुझे पता है कि भारतीय मीडिया का एजेंडा क्या है। उनकी पत्रकारिता मेरा मुंह बंद नहीं कर पाएगी। मैं कश्मीर पर उनकी ज्यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी...और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है- लियोनार्डो डिकैप्रियो।

    यह पढ़ें: 27 साल छोटी पाकिस्‍तान की इस 'गैंगस्टर गुड़िया' को दिल दे बैठा है डॉन दाऊद इब्राहिम, सामने आया चौंकाने वाला सच

    62 साल के दाऊद को 37 साल की महविश से हुआ है इश्क!

    62 साल के दाऊद को 37 साल की महविश से हुआ है इश्क!

    मालूम हो की ZEE न्यूज ने दावा किया है कि 62 साल के दाऊद इन दिनों 37 साल की फिल्म अभिनेत्री महविश हयात के इश्क की गिरफ्त में हैं, यही नहीं इन दिनों हयात पाकिस्तान का काफी चर्चित चेहरा हैं, उनके कई क्रिकेटर और यहां तक की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी करीबी संबंध हैं, वो अक्सर बिजनेस और राजनीतिक पार्टियों में नजर आती हैं।

    पाकिस्तान का चर्चित चेहरा हैं महविश हयात

    पाकिस्तान का चर्चित चेहरा हैं महविश हयात

    गौरतलब है कि 6 जनवरी, 1983 को कराची में जन्मीं महविश ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक आयटम गर्ल के रूप में की थी, कहा जाता है कि महविश के आयटम नंबर को ही देखकर दाऊद का दिल उस पर आया था। महविश ने 'लोड वेडिंग', 'पंजाब न जाउंगी और एक्टर इन ला' जैसी फिल्मों में काम किया है। महविश की मां, रुखसार हयात 80 के दशक की लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री थीं। महविश के सबसे बड़े भाई जीशान गायक और संगीतकार हैं। महविश हयात की बड़ी बहन अफशीन भी गायक हैं।

    टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन फीमेल में से एक थीं महविश

    टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन फीमेल में से एक थीं महविश

    2019 की टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन फीमेल में महविश हयात 9वें नंबर पर थीं। महविश को खूबसूरती की वजह से पाकिस्तान की कैटरीना भी कहा जाता है, महविश ने साल साल 2014 में आई फिल्म "ना मालूम अफराद" में बिल्ली को रोल निभाया था इसी वजह से वो सिने जगत में ग्लैमरस बिल्ली के भी नाम से जानी जाती हैं।

    यह पढ़ें: Anushka Sharma: शैंपू के ऐड से शुरू हुई थी लवस्टोरी, मैदान में फ्लाइंग Kiss से विराट ने किया था इजहार-ए-मोहब्बत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I will continue to highlight their atrocities in Kashmir and to call out Bollywood for its hypocrisy. Oh BTW next time if you want to link my name with someone, may I suggest LeoDiCaprio Said Pakistani actress Mehwish Hayat.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X