• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंजलि दमानिया को आया 'दाऊद' का धमकी भरा कॉल, बीजेपी नेता के खिलाफ किया केस वापस लो

By Vikashraj Tiwari
|

आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता और सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। अंजलि को धमकी भरा कॉल पाकिस्तान के नंबर से आया था जो True caller पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से सेव है।

बीजेपी नेता के खिलाफ किया केस वापस लो

अजंलि दमानिया को ये धमकी भरा कॉल में बीजेपी नेता और विधायक एकनाथ खडसे ने खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने के लिए आया था। दमानिया ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्हे करीब रात12.33 बजे पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरा कॉल आया था। जिसमें एकनाथ खड़गे के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने के लिए कहा गया है। ऐसा ना करने पर कॉलर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

 'दाऊद' के नंबर से आया कॉल

'दाऊद' के नंबर से आया कॉल

सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने इस बारे में मुंबई पुलिस को सूचना दे दी है साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी दी है। ट्विटर पर अंजली दमानिया ने एक स्क्रीन शॉट भी डाला है। जिसमें दिख रहा है कि दमानिया को जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था वो नंबर True Caller पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से सेव है।

एकनाथ खड़से पर ये हैं आरोप

एकनाथ खड़से पर ये हैं आरोप

सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री और बीजेपी नेता एकनाथ खड़से पर आपत्तजनिक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। दमानिया ने इस बारे में सीएम देवेंद्र फड़णवीस को लेटर लिखकर खड़से को गिरफ्तार करने की मांग की थी।अंजलि दमानिया का आरोप है कि एकनाथ खड़से ने जन्मदिन के कार्यक्रम में उनको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसको लेकर जांच अभी चल रही है। दमानिया ने एकनाथ खड़गे के खिलाफ पीआईएल भी दायर किया था जिसके बाद खड़से को मंत्री पद भी गंवानी पड़ी थी।

ये भी पढ़े-Iran Missile Test: उत्तर कोरिया के बाद ईरान ने डोनाल्ड ट्रंप को दी चुनौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Dawood' calls Anjali Damania: 'Drop cases against Eknath Khadse'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X