पापा को ना देनी पड़े जान, इसलिए बेटी ने किया सुसाइड, वजह हैरान कर देगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की एक बेटी ने अपनी पिता को बचाने के लिए आत्महत्या कर ली और सुसाइड नोट में कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। उस बेटी का सुसाइड नोट उन राजनेताओं के मुंह पर तमाचा है जो देश में किसानों के अच्छे दिन की बात करते हैं।

पापा ना कर लें आत्महत्या इसलिए बेटी ने ही कर लिया

महाराष्ट्र के परभनी में एक किसान की बेटी ने आत्महत्या कर ली। उसने मरने से पहले मराठी में एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमे उसने कहा है कि पापा आपको आत्महत्या ना करनी पड़े इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। दरअसल, उसके पिता की फसल बर्बाद हो गई थी। वे कर्ज में डूबे हैं। बड़ी बेटी की शादी में लिया कर्ज भी अभी चुकता नहीं हो पाया है। छोटी बेटी को इस बात की चिंता थी कि उसके पिता को उसकी शादी की फिक्र होगी। वो फिर कर्ज लेंगे और चाचा की तरह उन्हे भी आत्महत्या करनी पड़ेगी। इसलिए उसने खुद मौत को गले लगा लिया।

मृत युवती का नाम सारिका है उसे ये चिंता सताने लगी थी कि उसके पिता उसकी शादी के लिए पैसे कहां से लाएंगे।अगर उन्होंने कर्ज लेकर उसकी शादी कर भी दी तो बाद में आत्महत्या करनी पड़ेगी। इसलिए सारिका ने खुद ही आत्महत्या करने का फैसला लिया।

सारिका के सुसाइड नोट से कोहराम मचा हुआ है साथ ही कई सवाल भी खड़े हुए हैं अभी तक फसल बर्बाद होने और कर्ज की वजह से किसान आत्महत्या करते थे किसान की बेटी की आत्महत्या का शायद ये पहला मामला सामने आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter suicided to save his farmer father life in maharastra
Please Wait while comments are loading...