• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता की तिजोरी से 19 लाख उड़ाकर ब्‍वॉयफ्रेंड संग फरार हुई बेटी, दोनों गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

मुंबई। मुंबई के ओशिवारा इलाके में पुलिस ने एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को 19 लाख रुपए नकद और सोने के आभूषण चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर लड़की के पिता की तिजोरी से चोरी की थी। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम चरणदीप सिंह (35) और लड़की का उजमा कुरैशी (21) है। दोनों की गिरफ्तारी पंजाब से हुई है। पुलिस ने बताया कि चंद्रदीप सिंह अरोरा वर्सोवा के एक स्कूल में पीटी अध्यापक हैं। उजमा के पिता उम्रदराज कुरैशी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 30 जुलाई को उजमा घर से गायब हो गई थी, इसलिए हमने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उजमा के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

65 तोला सोना और 10 लाख रुपए लेकर भागी थी उजमा

65 तोला सोना और 10 लाख रुपए लेकर भागी थी उजमा

पिता ने बताया कि उन्हें कुछ-कुछ शक था कि उनकी बेटी, पीटी अध्यापक अरोरा के साथ फरार हो गई है। उम्रदराज एक होटल व्यवसायी है और उन्होंने पाया कि उनके घर से 65 किलो सोना और दस लाख रुपये गायब हैं। पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने 23 जुलाई को उनसे लॉकर की चाभी मांगी थी।

चाभी मांगने के लिए बनाया था कोरोना का बहाना

चाभी मांगने के लिए बनाया था कोरोना का बहाना

उजमा ने पिता से चाभी मांगने के लिए कोरोना का बहाना बनाया था। उसने कहा था कि उसके किसी दोस्त के परिवार को कोरोना हो गया है और वो लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इसलिए वे अपने घर का सोना सुरक्षित लॉकर में रखवाना चाहते हैं। जब वे अस्पताल से वापस आ जाएंगे तो अपना सोना ले लेंगे।

भागकर अमृतसर आ गए थे दोनो

भागकर अमृतसर आ गए थे दोनो

उम्रदराज ने अपनी बेटी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर दयानंद बांगर ने कहा, 'शिकायत के बाद हमने उनकी बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।' पुलिस ने बताया कि उम्रदराज की बेटी और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 406, 411 और 34 के तहत केस दर्ज हुआ है। ओशिवार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया, 'हमें जानकारी मिली वे पंजाब में छिपे हुए हैं। इसके बाद एक टीम वहां गई। दोनों आरोपी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास सीता निवास में छिपे हुए थे।'

सुशांत की मां की तस्‍वीर शेयर कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, लिखा कुछ ऐसा कि फैंस भी हो गए भावुक सुशांत की मां की तस्‍वीर शेयर कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, लिखा कुछ ऐसा कि फैंस भी हो गए भावुक

English summary
Daughter steals Rs 19 lakh from father with help of boyfriend, both arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X