Video: कठुआ गैंगरेप केस में आरोपी सांझीराम की बेटी ने कहा- उस बच्ची का कोई रेप नहीं हुआ, मर्डर हुआ

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। आज जम्मू और कश्मीर स्थित कठुआ रेप केस की सुनवाई हुई। इस दौरान 8 आरोपियों में से एक सांझी राम की बेटी ने कहा कि बच्ची का रेप नहीं मर्डर हुआ है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान लगभग चीखते हुए सांझी राम की बेटी ने कहा कि 'ये षड़यंत्र है। इस षड़यंत्र को पूरी दुनिया, पूरी आवाम जाने, वो बच्ची कोई हिन्दू मुसलमान की बच्ची नहीं है, उस बच्ची का कोई रेप नहीं हुआ, मर्डर हुआ है, उस मर्डर की छानबीन CBI करे, तभी ये केस हल होगा। अन्यथा निर्दोष फसेंगे।'

कठुआ: आरोपी की बेटी ने कहा- रेप नहीं मर्डर हुआ, CBI जांच हो

 

इससे पहले आज से सुनवाई के दौरान सभी आरोपी अदालत लाए गए। बता दें कि कठुआ में एक 8 वर्षीय बच्ची का मंदिर में रेप किया गया था। अदालत में सुनवाई के दौरान पहुंचे एक आरोपी सांझी राम ने कहा कि ऊपर वाला सब देख रहा है। उसने कहा है कि अगर नार्को टेस्ट हो तो सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

आरोपियों के वकील अंकुर शर्मा ने कहा कि कोर्ट ने इस बात का निर्देश दिया है कि चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को मुहैया कराया जाए। हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। अब इस मामले की अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी। वहीं दूसरी ओर कठुआ पीड़ित के परिजन सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। वहां उन्होंने गुहार लगाई है कि मामले की सुनवाई राज्य के बाहर की जाए। परिजनों ने अपनी जान को खतरा बताया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter of accused Sanji Ram alleges conspiracy in the Kathua Case, demands CBI probe

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.