• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

80 साल की बुजुर्ग पर बहू का अत्याचार, सामान सहित सास को निकाला घर से बाहर, वीडियो वायरल हुआ तो मिली ये सजा

|

हिसार। आजाद नगर इलाके में बहू द्वारा अपनी बुजुर्ग सास को घर से बाहर निकाले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना एक दिसंबर की बताई जा रही है। इस मामले से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला घर के सामने जमनी पर बैठी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बहू ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला का सामान भी घर से निकाल कर रास्ते पर फेंक दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को घर से निकाला

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को घर से निकाला

वायरल हो रहे वीडियो में करीब 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला गली में बैठी रोती हुई दिखाई दे रही है। वहीं, उसकी बहू महिला को खूब खरी-खोटी सुना रही है। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस वाकये को अपने कैसरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। घटना के तीन दिन बाद यह वीडियो वायरल होते हुए आजाद नगर थाना पुलिस तक पहुंचा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की एक टीम महिला पुलिसकर्मी के साथ बुजुर्ग के घर पहुंची और पूछताछ के बाद आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया।

सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हैं तीनों बेटे

सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हैं तीनों बेटे

दरअसल, आजाद नगर के विराट नगर में रहने वाली 80 वर्षीय छन्नोदेवी को उन्हीं की बहू ने एक दिसंबर को खरी-खोटी सुनाते हुए घर से निकाल दिया। बुजुर्ग ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि उनके तीन बेटे हैं और तीनों ही सरकारी नौकरी से रिटायर्ड हैं। छन्नोदेवी के मुताबिक उनके तीनों बेटे हिसार में अलग-अलग स्थान पर अपना मकान बनाकर रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह शुरू से ही अपने बेटे भागमल पटवारी के पार रह रही थीं।

बेटे को पहले ही घर से निकाला

बेटे को पहले ही घर से निकाला

पीड़िता ने आरोपी बहू का नाम शकुंतला बताया है। उन्होंने कहा कि शकुंतला पहले बेटे भागमल के साथ झगड़ा करती थी और उसे भी घर से निकाल दिया। बेटे के जाने के बाद अब शकुंतला अपने बुजुर्ग सास के साथ भी मारपीट करने लगी थी। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि बहू कई दिनों तक खाना नहीं देती थी और कमरे में बंद करके रखती थी। इसी बीच आरोपी शकुंतला ने उसे भी मंगलवार को पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया और उसके कपड़े गली में फेंक दिए। शकुंतला द्वारा घर से निकाले जाने के बाद बुजुर्ग महिला अपने दूसरे बेटे के पास आ गई।

323, 506, 509 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज

323, 506, 509 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज

पीड़िता के अनुसार इस बीच किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले बुजुर्ग छन्नोदेवी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहू शकुंतला पर 323, 506, 509 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की जनकारी जब महिला आयोगी की सदस्य सुमन बेदी को लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस बीच आरोपी बहू को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Protest में शामिल हुई बुजुर्ग को कंगना ने कहा था '100 रुपये में उपलब्ध महिला', मनजिंदर सिंह सिरसा ने भेजा नोटिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter-in-law took her 80-year-old elderly mother-in-law out of the house video went viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X