स्कूल काउंसलिंग में छात्रा ने बताई पिता की करतूत, मां की मिलीभगत और गर्भनिरोधक दवा खाने का सच

Written By: गुणंवती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पिता पर लगातार तीन साल से बलात्कार करने का आरोप लगा है। स्कूल में काउंसलिंग के दौरान इस राज से पर्दा उठा। तीन सालों से नाबालिग लड़की अपने पिता के अत्याचारों को चुपचाप सहन कर रही थी, पिता की इस घिनौनी करतूत में उसकी सौतेली मां भी साथ दे रही थी। लड़की का गर्भपात कराने के लिए बच्ची को जबरन गर्भनिरोधक दवाएं खिलाई जाती थीं। इस घटना ने इंसानियत और समाज को पूरी तरह शर्मिंदा कर दिया है।

अपने ही घर में डरती थी लड़की

अपने ही घर में डरती थी लड़की

वहशी पिता बच्ची को हमेशा जान से मारने की धमकी देकर अत्याचार किया करता था, नाबालिग लड़की हमेशा अपने ही घर में डरी-सहमी जीवन बिता रही थी। स्कूल में काउंसलर, स्कूल प्रिंसिपल और टीचर के जरिए बच्ची पर हो रहे अन्याय के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग लड़की की मां ने 2010 में सुसाइड कर लिया था। बच्ची के बयान के मुताबिक उसकी मां को पिता काफी परेशान किया करते थे।

मां खिलाती थी गर्भनिरोधक दवा

मां खिलाती थी गर्भनिरोधक दवा

आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पीड़ित बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया गया था। इस केस से छूटने के बाद 2013 से 2016 के दौरान पिता तीन सालों तक लगातार रेप करता रहा और किसी को इस बात की जानकारी दी तो जान से मारने की धमकी भी देता था। इस बात की जानकारी जब बच्ची ने अपनी सौतेली मां को बताई, तो बच्ची की सौतेली मां ने ही नाबालिग लड़की को डांट-फटकार के चुप करा दिया और मेडिकल स्टोर से लाई हुई दवा खाने को कहा।

स्कूल से मिली हिम्मत तो खोला मुंह

स्कूल से मिली हिम्मत तो खोला मुंह

स्कूल में भी बच्ची काफी डरी सहमी रहती थी, स्कूल में काउंसलिंग के दौरान पीड़ित लड़की ने ये सब बातें बताईं। बच्ची के साथ हो रहे अन्याय की बात सुनकर सभी हक्का-बक्का रह गए। बात की नजाकत को ध्यान में रखते हुए और गंभीरता से लेते हुए बच्ची के पिता के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more:सावधान: बिहार में रेलवे के 6 रूटों पर नक्सली हमले का खतरा, मना रहे हैं खूनी क्रांति दिवस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter exposed her father crime in School Counselling, Pune

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.