• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अश्‍लील वीडियो बना ठगे 1 लाख, घर में जाकर किया दुष्‍कर्म और लड़की से मांगने लगा 5 लाख

|

हिसार। मॉडल टाउन की एक डांस एकेडमी में ट्रेनिंग ले रही एक युवती के साथ दुष्‍कर्म और ब्‍लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि डांस एकेडमी का संचालक ही है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एकेडमी के संचालक सलमान ने न केवल उसका अश्‍लील वीडियो बनाया बल्कि शिमला ले जाकर होटल में उसके साथ दुष्‍कर्म भी किया। बेहोशी की हालत में उसने लड़की के गले में माला डालकर फोटो खींच ली और उससे पांच लाख रुपए भी मांगने लगा। युवती ने सलमान के भाई पर भी आरोप लगाया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पहले ग्रुप में सिखाता था डांस, बाद में अकेले में सिखाने लगा

पहले ग्रुप में सिखाता था डांस, बाद में अकेले में सिखाने लगा

जानकारी के मुताबिक, लड़की करीब ढाई वर्ष से मॉडल टाउन स्थित डांस एकेडमी में प्रशिक्षण ले रही थी। वह डेढ़ साल उसकी ट्रेनिंग का जिम्‍मा सैम के पास था। इस दौरान लड़की को कोई दिक्‍कत नहीं हुई, लेकिन बाद में सैम ने उसे एकेडमी के संचालक सलमान से डांस सीखने को कहा। शुरुआत में सलमान उसे ग्रुप में डांसा सिखाता था, लेकिन करीब छह महीने से वह उसे अकेले में डांस ट्रेनिंग देने लगा। यहीं से लड़की की मुसीबत बढ़ने का सिलसिला शुरू हुआ।

अश्‍लील वीडियो घरवालों को दिखाने की धमकी देकर ले लिए 1 लाख

अश्‍लील वीडियो घरवालों को दिखाने की धमकी देकर ले लिए 1 लाख

युवती का आरोप है कि जब वह डांस ट्रेनिंग करती थी, तब सलमान उसका वीडियो बनाने लगा। बाद में उसने वीडियो एडिट करके उसे अश्‍लील वीडियो में कन्‍वर्ट कर दिया। इसके बाद सलमान ने लड़की को वही अश्‍लील वीडियो दिखाया, तो वह डर गई। इसके बाद सलमान उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। सलमान ने वीडियो घरवालों को दिखाने की धमकी देकर लड़की से एक लाख रुपए ले लिए।

5 नवंबर को घर आकर भी सलमान ने किया दुष्‍कर्म

5 नवंबर को घर आकर भी सलमान ने किया दुष्‍कर्म

सलमान के दिमाग में अब भी काफी कुछ चल रहा था। एक दिन उसने युवती से शिमला जाने की जिद की। एक और महिला भी इस काम में सलमान के साथ थी। वह शिमला पहुंचने तक साथ गई, लेकिन बाद में लौट आई। इस दौरान करीब 13 दिन युवती को सलमान ने होटल में ही रखा। इस दौरान उसने लड़की को ब्‍लैकमेल किया और कई बार दुष्‍कर्म किया। युवती ने बताया कि सलमान 5 नवंबर की रात उसके घर आया और वहां भी दुष्‍कर्म किया।

माला पहनाकर खींच ली फोटो और लड़की से मांगने लगा पांच लाख

माला पहनाकर खींच ली फोटो और लड़की से मांगने लगा पांच लाख

लड़की का आरोप है कि सलमान 20 नवंबर 2018 को उसे कोर्ट परिसर में बने एक चैंबर में ले गया। वहां उसने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसने लड़की को माला पहनाई और तस्‍वीरें खींच लीं। बाद में सलमान ने लड़की से कहा कि वह उससे शादी कर चुका है और पांच लाख रुपए की डिमांड करने लगा। जब लड़की को कोई रास्‍ता नहीं दिखा तो उसने परिवार को पूरी दास्‍तां सुनाई, जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कराया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dance teacher books for blackmailing and mms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X