• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दलित MLA ने ब्राह्मण लड़की से रचाई शादी तो मचा बवाल, जानिए कैसे शुरू हुई Love Story

|

नई दिल्ली। अन्नाद्रमुक के 36 वर्षीय दलित विधायक ए प्रभु की शादी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। उन्होंने हाल ही में एक 19 वर्षीय लड़की से शादी की है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि जिस लड़की से उन्होंने शादी की है वह ब्राह्मण परिवार से है। इस शादी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, वहीं लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि विधायक ए प्रभु ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था। पिता ने आत्मदाह करने की कोशिश भी की जिसके बाद जिला पुलिस ने उनके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पिता ने की आत्महत्या की कोशिश

पिता ने की आत्महत्या की कोशिश

इस बीच लड़की का कहना है कि उसके साथ कोई जबरदस्ती नहीं की गई है। कल्लाकुरिची निर्वाचन क्षेत्र के सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक विधायक ए प्रभु के साथ उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है। बता दें कि ए. प्रभु ने कॉलेज छात्रा एस सौंदर्या से शादी की है। एस. सौंदर्या के पिता एस स्वामीनाथन स्थानीय मंदिर के पुजारी हैं। सौंदर्या ने बताया कि वह पिछले छह महीने से ए प्रभु के प्यार में हैं।

रिलेशनशिप में हैं ए प्रभु और एस सौंदर्या

रिलेशनशिप में हैं ए प्रभु और एस सौंदर्या

बतौर सौंदर्या जब उनके पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं हुआ तो उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया। इस मामले से संबंधित एक पुलिस अधिकारी ने कहा, यह फैक्ट है कि विधायक प्रभु और सौंदर्या दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं लड़की के माता-पिता का आरोप है कि विधायक पिछले चार साल से उनकी बेटी से प्यार कर रहा था जब वह नाबालिग थी। जबकि विधायक ने कहा कि उनका रिलेशन मुश्किल से चार महीने का है।

ससुर को कोई भड़का रहा है

ससुर को कोई भड़का रहा है

लड़की के पिता का कहना है कि उन्हें जाति की वजह से शादी से ऐतराज नहीं है बल्कि उनके बीच उम्र के अंतर की वजह से वह इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। इस क्रम विधायक का कहना है कि उनके ससुर को कोई भड़का रहा है, जिसके चलते वह यह आरोप लगा रहे हैं। इसके अलावा विधायक प्रभु ने सौंदर्या का अपहरण कर जबरन शादी करने की बात से भी इनकारी किया है। उन्होंने सौंदर्या के परिवार को धमकी देने से भी इनकार किया है।

10 वर्षों से लड़की को जानते थे विधायक

10 वर्षों से लड़की को जानते थे विधायक

हालांकि विधायक प्रभु ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह सौंदर्या को पिछले 10 वर्षों से जानते हैं लेकिन उनका रिलेशन कुछ महीनों का ही है। प्रभु के अनुसार उनके परिवार ने औपचारिक रूप से स्वामीनाथन से शादी के लिए सहमति मांगी थी लेकिन पिता ने इस रिश्ते से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह शादी मेरे परिवार वालों की सहमति के बाद हुई है।

यूपी की साक्षी और अजितेश मामले से मिलता जुलता केस

यूपी की साक्षी और अजितेश मामले से मिलता जुलता केस

उत्तर प्रदेश की साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार का केस तो आपने सुना ही होगा। अगर नहीं, तो याद दिला दें साक्षी मिश्रा ने पिछले वर्ष एक दलित युवक अजितेश कुमार से भागकर शादी कर ली थी। साक्षी मिश्रा के विधायक पिता राजेश मिश्रा को यह शादी नागवार गुजरी, इस मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब साक्षी मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर ही उन्हें जान से मारने की धमकी देना का आरोप लगाया था।

जानिए कौन हैं वीर साहू? जिन्होंने किया सपना चौधरी से गुपचुप शादी का दावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dalit MLA got married to Brahmin girl, created ruckus, know how love story started
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X