• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हिंदू हो,अपने धर्म को संभालो' ईद पर ये कमेंट पढ़ भड़कीं डेजी शाह, कहा- 'घटिया सोच का ज्ञान कहीं और बांटो'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 मई: कोरोना महामारी में भारत में 14 मई को ईद का त्योहार मनाया गया। ईद के खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दी। सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी ईद पर अपने फैंस को मुबारकबाद दी। इस दौरान डेजी शाह ने इंडियन लुक में अपनी दो तस्वीरें भी शेयर कीं। डेजी शाह के इस ईद मुबारकबाद वाले पोस्ट पर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने डेजी शाह को लिखा कि आप अपने धर्म से ही सिर्फ मतलब रखिए। इस यूजर को डेजी शाह ने करारा जवाब दिया है। जो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेजी शाह ने कहा- ईद मुबारक, अल्लाह हमेशा हमारे साथ है

डेजी शाह ने कहा- ईद मुबारक, अल्लाह हमेशा हमारे साथ है

डेजी शाह ने शुक्रवार (14 मई) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इंडियन लुक में अपनी तस्वीरों को शेयर कर डेजी शाह ने लिखा, ''ईद मुबारक। भरोसे का उपहार और उम्मीद की आशीर्वाद और शांति, प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है।'' सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली डेजी शाह के इस पोस्ट पर 76 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं। लेकिन वहीं कुछ इंस्टाग्राम यूजर ने डेजी शाह को ट्रोल करने की कोशिश की।

डेजी शाह से यूजर ने कहा- 'हिंदू है, अपने धर्म को संभाल...'

डेजी शाह से यूजर ने कहा- 'हिंदू है, अपने धर्म को संभाल...'

डेजी शाह की ईद मुबारक वाली पोस्ट पर एक मेल यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ''तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले... मुस्लिम लोग उनका ईद संभाल लेंगे... अनपढ़ गंवार।' डेजी शाह इस यूजर के कमेंट पर भड़क गई और उन्होंने इस यूजर को रिप्लाई कर चुप कराया। यूं तो ज्यादातर सेलेब्रिटी ऐसे ट्रोलर्स को जवाब नहीं देते हैं लेकिन डेजी शाह ने इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब देकर शांत करवा दिया।

डेजी शाह ने यूजर से कहा- कृपया घटिया सोच का ज्ञान, कहीं और बताइए

डेजी शाह ने यूजर से कहा- कृपया घटिया सोच का ज्ञान, कहीं और बताइए

डेजी शाह ने यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, ''मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म का सम्मान करना सिखाया है। शायद आप बचपन में ये सब सीखना भूल गए होंगे। कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए।'' डेजी शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-अब कंगना रनौत और इरफान पठान में क्यों छिड़ी बहस, क्रिकेटर बोले- अकाउंट सस्पेंड वाले लोग भी...ये भी पढ़ें-अब कंगना रनौत और इरफान पठान में क्यों छिड़ी बहस, क्रिकेटर बोले- अकाउंट सस्पेंड वाले लोग भी...

कई फैंस ने डेजी शाह को किया सपोर्ट

कई फैंस ने डेजी शाह को किया सपोर्ट

कई फैंस ने डेजी शाह के इस कमेंट पर उनका समर्थन किया और उनकी प्रतिक्रिया की प्रशंसा की। एक ने लिखा, "बहुत अच्छा मैम, आपने सही बोला।'' एक यूजर ने लिखा, सही बोले आप, मैं आपकी बातों से पूरी तरह सहमत हूं, एक बार फिर से आपको और आपके परिवार को ईद मुबारक। एक यूजर ने ट्रोल करने वाले शख्स को कहा, पहले हम सब हिन्दुस्तानी हैं भाईजान।

English summary
Daisy Shah Reply a troll for comment on her Eid post, she says Go spread your cheap thoughts somewhere else
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X