• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी के गोंडा में सिलेंडर ब्लास्ट में 7 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

|
Google Oneindia News

गोंडा, 02 जून। उत्तर प्रदेश को गोंडा में बीती रात बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो घर क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है है जबकि 7 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं उनका इलाज चल रहा है। घटना गोंडा के वजीर गंज स्थित टीकरी गांव की है। घटना के बारे में गोंडा के एसपी संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि14 लोगों को अभीतक घटनास्थल से बाहर निकाला जा चुका है, जिसमे से 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

    UP के Gonda में बड़ा हादसा, Cylinder Blast से गिरी 2 मंजिला इमारत, 7 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    blast

    घायलों को इलाज के लिए नवाबगंज पीएचसी भेजा गया है। जिन लोगों की हादसे में मृत्यु हई है उसमे दो पुरुष, दो महिला और 3 बच्चों के होने की खबर है। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि मलबे में कुछ और लोग दबे हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार जहां पर यह हादसा हुआ है वहां मकान मालिक के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस था। लिहाजा पुलिस इस मामले की भी जांच करेगी कि यह हादसा कब हुआ और क्या इस धमाके के पीछे पटाखे का भी हाथ है। फिलहाल इस हादसे को सिलेंडर ब्लास्ट की वजह बताया जा रहा है।

    इसे भी पढ़ें- खेत से पकड़ा सांप, मारा और फिर कच्चा चबा गया, शख्स ने कहा- इससे नहीं होगा कोरोना वायरसइसे भी पढ़ें- खेत से पकड़ा सांप, मारा और फिर कच्चा चबा गया, शख्स ने कहा- इससे नहीं होगा कोरोना वायरस

    English summary
    Cylinder blast in Gonda several lost life many admit in hospital.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X