• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद के लिए 2000 किमी साइकिल चला राम सेतु जाएंगे नारायण व्यास, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के वाशिम शहर के रहने वाले साइकलिस्ट नारायण के. व्यास ने एक्टर सोनू सूद के सम्मान में दो हजार किलोमीटर साइकिल चलाने का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर नारायण व्यास ने लिखा है कि रियल हीरो सोनू सूद के लिए उनका साइकिल का ये सफर वाशिम से शुरू होगा और दो हजार किमी का रास्ता तय करते हुए तमिलनाडु में रामसेतु तक जाएगा। सोनू ने व्यास के इस फैसले पर कहा है कि इस सम्मान के लिए वो नारायण व्यास के आभारी रहेंगे।

अपनी योजना पर क्या बोले नारायण व्यास

अपनी योजना पर क्या बोले नारायण व्यास

साइकलिस्ट नारायण व्यास ने इंस्टाग्राम पर की पोस्ट में लिखा है कि बुरे वक्त में सोनू सूद एक असली हीरो बनकर उभरे। उन्होंने उस वक्त लोगों को खाना खिलाया जब वो खुद को लातार पा रहे थे। उस वक्त उन्हें घर तक पहुंचाया जब वो रास्तों पर मारे मारे फिर रहे थे। मैंने सोनू सूद को धन्यवाद करने और उनको ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर की साइकिल यात्रा करने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया है किमहाराष्ट्र के वाशिम से वो 7 फरवरी को चलेंगे और 14 फरवरी को तमिलनाडु के रामसेतु पर साइकिल से पहुंचेंगे। नारायण व्यास कई सालों से साइकिलिंग कर रहे हैं। वो महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर भी साइकिल से कर चुके हैं।

सोनू सूद ने क्या कहा

नारायण व्यास के इस ऐलान पर सोनू सूद ने कहा कि वो बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जिस तरह से लोग प्यार दे रहे हैं, उसका जवाब देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। जिस तरह से मुझे रिवॉर्ड मिला है, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। नारायण का मेरे लिए 2000 किलोमीटर का सफर तय करना एक बहुत बड़ा अवॉर्ड है। मेरे पास इसका धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं हैं।

 तेलंगाना के लोगों ने बनवाया मंदिर

तेलंगाना के लोगों ने बनवाया मंदिर

लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने को लेकर चर्चा में आए सोनू सूद के लिए ये पहला मामला नहीं है, जब उनको किसी ने इस तरह से सम्मानित किया है। तेलंगाना के एक गांव के लोगों ने तो सोनू सूद की मूर्ति ही बनवा दी है और उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया है। तेलंगाना राज्य के गांव डुब्बा टांडा के लोगों ने कुछ समय पहले 47 साल के सोनू के नाम पर एक मंदिर बनवाकर उन्हें सम्मानित किया है।

ये भी पढ़ें- पत्नी से डांट खाने का वीडियो वायरल होने के बाद बोले डॉ अग्रवाल, आप खूब हंसे लेकिन वैक्सीन जरूर लगवाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2000 km cycle ride for sonu sood Centre India to Ram Setu Cyclist Narayan Vyas from washim Maharastra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X