• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: मालिक को मेहनत करता देख नन्हे हाथी को सूझी शैतानी, मस्‍ती देख भूल जाएंगे सारी टेंशन

|

बेंगलुरु: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नन्‍हे हाथी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसकी मस्‍ती देखकर आप भी अपनी सारी टेंशन भूल जाएंगे। ये वीडियो को अब तक तीन लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं। और सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। आइए जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा खास क्या है?

इस शख्‍स ने वीडियो किया है शेयर

इस शख्‍स ने वीडियो किया है शेयर

इस वीडियो को यूजर गन्‍नूप्रेम ने 8 अप्रैल को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसकेपहले एक फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा इसका अगला हिस्‍सा बहुत प्‍यारा है। दूसरी पोस्‍ट में वीडियो शेयर किया जिसमें हाथी का बच्‍चा एक शख्‍स के साथ शैतानी करता हुआ नजर आ रहा है। हाथी के बच्‍चे की शैतानी सबको बहुत पसंद आ रही है। लोग इस वीडियो को बार- बार देख रहे हैं और इस वीडियो में मौजूद हाथी को बहुत क्‍यूट और शरारती कह रहे हैं।

मालिक को मेहनत करता देख नन्हें हाथी को सूझी शैतानी,

मालिक को मेहनत करता देख नन्हें हाथी को सूझी शैतानी,

दरअसल, इस वीडियो में एक हाथी का बच्‍चा अपने मालिक से मस्‍ती और शरारत करते हुए दिख रहा है। ये गन्‍नू नाम का हाथी का बच्‍चा अपने बाड़े में मिट्टी खोद रहे शख्‍स के साथ जमकर मस्‍ती करता हुआ दिख रहा है। वो काम कर रहे शख्‍स के साथ खेलना चाहता है और उसके पास बार-बार जाता है और उसे शैतानी में छेड़ते हुए धक्‍का देता है। जब बच्‍चा हाथी की मां आती है तो वो शांत हो जाता है लेकिन जैसे ही वो वापस जाती है नन्‍हा हाथी उस शख्‍स के पास जाता है और उसके शरारत करता है लेकिन वो आदमी उसे अवाइड करके अपना काम करता रहता है।

जानें आखिर में किसकी होती है जीत

लेकिन मस्‍ती करते हुए गन्‍नू उससे जबरदस्‍ती खेलता है और आदमी बच कर बार-बार निकलता है।आखिरकार गुन्‍नू अपने मालिक को गिरा देता है और उस पर चढ़ बैठता है फिर दोनों जमकर एक दूसरे के साथ मस्‍ती करते हैं। वहीं नन्‍हें हाथी की मां पास खड़े होकर दोनों की मस्‍ती देखती नजर आ रही है। इस वीडियो में बहुत प्‍यारा गाना भी बज रहा है।

<strong>'मौत को छूकर टक से वापस आ गया मुर्गा', देखिए मगरमच्छ की सवारी कर रहे मुर्गे का मजेदार वीडियो</strong>'मौत को छूकर टक से वापस आ गया मुर्गा', देखिए मगरमच्छ की सवारी कर रहे मुर्गे का मजेदार वीडियो

https://hindi.oneindia.com/photos/anusha-dandekar-bold-pictures-60867.htmlअनुषा दांडेकर की बवाल तस्वीरें, फैंस हुए घायल

English summary
Cute baby elephant, viral video, social media, Seeing the owner working hard, the baby elephant did a lot of fun,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X