• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला कांस्टेबल से रेप के आरोप में घिरे अर्जुन अवार्डी CRPF डीआईजी खजान सिंह सस्पेंड

|

नई दिल्ली: सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक महिला कांस्टेबल से रेप का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसका आरोप सीआरपीएफ के डीआईजी स्तर के अधिकारी और अर्जुन अवॉर्डी खजान सिंह पर लगा है। इस पूरे मामले में दिल्ली में रेप के आरोपी अधिकारी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है, जिसके बाद अब उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

woman constable rape

खबर के मुताबिक सीआरपीएफ के डीआईजी स्तर के अधिकारी अर्जुन अवार्डी खजान सिंह सहित अन्य लोगों पर एक 30 वर्षीय सीआरपीएफ कांस्टेबल ने यौन उत्पीड़न, बलात्कार और धमकी देने का आरोप लगाया था। सभी आरोपियों के खिलाफ दिल्ली में केस भी दर्ज कराया गया है।

गुमलाः एकतरफा प्यार में पागल CRPF जवान ने प्रेमिका के परिवार के 9 सदस्यों पर किया हमला

रेप के आरोपों से घिरे डीआईजी खजान सिंह पर एक्शन लेते हुए सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल ने उन्हें निलंबित कर दिया है।इस पूरे मामले में कोच एस सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता महिला कांस्टेबल सीआरपीएफ की रेसलर है, जिन्होंने दिल्ली के हरिदास नगर में एक एफआईआर भी दर्ज कराई है। वहीं आरोपी डीआईजी खजान सिंह ने राष्ट्रीय स्तर पर काफी कामयाबी हासिल की है। साल 1984 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वर्तमान में वो पैरामिलिट्री फोर्स की स्पोर्टस यूनिट के इंचार्ज हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CRPF DIG Arjuna Awardee Khajan Singh suspended for woman constable rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X