• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किक्रेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने अपने और बेटी की सुरक्षा के लिए कोर्ट में लगाई गुहार, जानें क्या है मामला?

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए पसंद किया जाता हैं, वहीं उनकी निजी जिंदगी में आए दिन ऐसी उथल-पुथल भी सुर्खियां बनती है। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अक्‍सर अपनी शादीशुदा रिश्ते को लेकर खबर में रहते हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं लेकिन इस मामला इन दोनों की पर्सनल लाइफ से जुड़ा नहीं बल्कि राम मंदिर पर किए गए पोस्‍ट से संबंधित है। जिसके लिए अब हसीन जहां ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

हसीन जहां ने कोलकाता हाईकोर्ट में लगाई गुहार

हसीन जहां ने कोलकाता हाईकोर्ट में लगाई गुहार

क्रिकेटर एम डी शमी की पत्नी हसीन जहां ने कलकत्ता हाई कोर्ट में अपनी और अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। हसीन जहां ने कलकत्‍ता हाईकोर्ट के समक्ष याचिका दायर कर अपनी और अपनी बेटी की सुरक्षा की मांग की है। याचिका में राम मंदिर पर सोशल मीडिया पोस्ट पर धमकी मिलने की 9 अगस्त की शिकायत पर पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाया गया है। माना जा रहा है कि इस मामले पर कोर्ट अगले सप्ताह तक सुनवाई कर सकती है।

चंडीगढ़ पहुंचते ही बोलीं कंगना, जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना को फिर कहा सोनिया सेनाचंडीगढ़ पहुंचते ही बोलीं कंगना, जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना को फिर कहा सोनिया सेना

कट्टरपंथियों के निशाने पर हसीन जहां

कट्टरपंथियों के निशाने पर हसीन जहां

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया था। तभी भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए देश को श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की बधाई दी। साथ ही प्रधानमंत्री के नेतृत्व को सराहा था। इसके बाद से ही वह लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। अयोध्या राम मंदिर के शिलान्यास पर हसीन ने इंस्टाग्राम पर मंदिर से जुड़ा एक पोस्ट किया जहां से यह मामला शुरू हुआ। हसीन को अयोध्या राम मंदिर के शिलान्यास बंधार्द देना मंहगा पड़ रहा है। तभी कुछ कट्टरपंथी लोग हसीन को रेप और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वहीं अब हसीन ने हाईकोर्ट में गुहार लगाई है कि उनकी शिकायत पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे पहले हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

पहले भी शमी के साथ बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर चुकी हैं

पहले भी शमी के साथ बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर चुकी हैं

मालूम हो कि मोहम्‍मद शमी हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी और शमी के साथ वाली एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की थी। बेहद कम लाइट में लिए गए इस फोटो में दोनों ही बिना कपड़ों के नजर आ रहे थे। हसीन जहां के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हसीन जहां आलोचकों के निशाने पर आ गई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा था- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुरका डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। कैप्शन के अंत में उन्होंने लिखा - मॉडल हसीन जहां क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

कंगना रनौत की तुलना इस अभिनेता ने भगत सिंह से की, लिखी ये बातकंगना रनौत की तुलना इस अभिनेता ने भगत सिंह से की, लिखी ये बात

pic

English summary
Cricketer Mohammed Shami's wife pleads in court to protect herself and daughter, know the matter?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X