• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: युजवेंद्र चहल ने बताया मंगेतर धनश्री के साथ कैसे शुरू हुई लवस्टोरी, कहा- 'डांस सीखने जाता था, टीचर हैं ये मेरी'

|

नई दिल्ली: Yuzvendra Chaha And Dhanashree Verma love story: भारतीय क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आखिरकर इस बात का खुलासा कर दिया कि कैसे उनकी और मंगेतर धनश्री वर्मा ( Dhanashree Verma) की लवस्टोरी शुरू हुई। युजवेंद्र चहल ने 2020 के अगस्त में धनश्री वर्मा के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीरें की थी। युजी चहल की धनश्री वर्मा के साथ रोका की तस्वीरें देखकर फैन्स खुश होने के साथ-साथ हैरान भी थे। दोनों के फैन्स के मन में ये सवाल था कि आखिर दोनों की लवस्टोरी कैसे शुरू हुई। फाइनली युजवेंद्र चहल ने इस सवाल का जवाब दे ही दिया है।

युजवेंद्र चहल बोले- डांस सीखने जाता था, धनश्री के पास

युजवेंद्र चहल बोले- डांस सीखने जाता था, धनश्री के पास

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री वर्मा भी दिखाई दे रही हैं। इसी इंटरव्यू के दौरान चहल से पूछा गया कि आखिर उनकी और धनश्री की लवस्टोरी कैसे शुरू हुई?

इंटरव्यू के दौरान चहल ने बताया वो धनश्री वर्मा से डांस सीखने जाते थे। धनश्री वर्मा उनकी डांस टीचर थीं। चहल ने कहा, मैं अपने बचपन से ही डांस सीखना चाहता था, भांगड़ा और सबकुछ। इसलिए मैं डांस सीखने धनश्री वर्मा के पास गया था। डांस क्लास में हमारी दोस्ती आगे बढ़ी और प्यार हो गया।

दो-तीन महीने डेट करने के बाद चहल ने की शादी की बात

दो-तीन महीने डेट करने के बाद चहल ने की शादी की बात

इसी वीडियो में युजवेंद्र चहल कहते हैं, ''लगभग दो से तीन महीने एक-दूसरे को जानने के बाद मैंने अपने परिवार से धनश्री के साथ रिलेशनशिप के बारे में बताया। दो महीने की डांस क्लास के बाद मैंने अपनी फैमिली को बताया कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूं।''

इस बारे में जब धनश्री से पूछा गया तो उन्होंने भी हामी भरी। धनश्री ने वीडियो में बताया कि युजवेंद्र चहल को डांस में वो 10 में से 7 नंबर देती हैं...क्योंकि युजवेंद्र चहल डांस को लेकर काफी ईमानदार हैं और मेहनती भी बहुत ज्यादा हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

धनश्री और चहल का वीडियो हुआ वायरल

धनश्री और चहल का वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं। धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री अक्सर अपनी साथ में तस्वीरें शेयर कर रहते हैं। दोनों की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। कुछ दिनों पहले ही युजवेंद्र चहल और धनश्री ने साथ में एक डांस वीडियो शेयर किया था, जो वायरल हो गया था।

चहल के साथ दुबई में हैं धनश्री

चहल के साथ दुबई में हैं धनश्री

इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने के कुछ दिनों बाद धनश्री वर्मा यूएई दुबई गई थीं। फिलहाल वो आईपीएल के लिए यूएई में ही हैं। वो अक्सर आरसीबी के मैच में उन्हें खेल के मैदान में सपोर्ट करते देखी गई हैं। हालांकि शुक्रवार को खेले गए मैच में आरसीबी आईपीएल से बाहर हो गया है।

धनश्री ने कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की थी। वहीं विराट कोहली के जन्मदिन पर भी धनश्री ने दुबई से विराट और अनुष्का के साख तस्वीरें पोस्ट की थी।

ये भी पढ़ें- मलेरिया से ऐसी हो गई इस फिल्म अभिनेत्री की हालत, पोस्ट लिखकर की फैंस से ये अपील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cricket yuzvendra chahal tell his love story how he fall in love with fiance dhanashree verma watch video her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X