• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

COVID Update: तमिलनाडु सरकार ने स्कूलों को किया बंद, परीक्षाएं भी टालीं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जनवरी: पूरे देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है, जहां रविवार को भी 2.71 लाख से ज्यादा मरीज सामने आए। तमिलनाडु भी महामारी से बुरी तरह प्रभावित है, जिस वजह से राज्य सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसके तहत स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। वहीं 19 जनवरी से होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया। कोरोना के केस कम होने के बाद इस पर दोबारा से फैसला लिया जाएगा।

    School Closed in tamil nadu : 12वीं तक सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, exmas भी स्थगित | वनइंडिया हिंदी
    schools

    वहीं राज्य में कोरोना केस की बात करें, तो पिछले 24 घंटों में वहां पर 23,989 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि 11 लोगों की मौत हुई। इसके साथ ही अब तक कुल मामलों की संख्या 29,15,948 हो गई है, जिसमें से 36,967 लोगों ने इस वायरस की वजह से जान गंवाई। स्वास्थ्य विभाग ने एक राहत भरी खबर भी दी, जहां राज्य में कोई नया ओमिक्रॉन का केस नहीं मिला। विभाग के मुताबिक राजधानी चेन्नई का हाल भी बुरा है, जहां 8,978 नए मामले मिले हैं।

    दिल्ली सरकार का दावा कि वीकेंड कर्फ्यू और कड़े प्रतिबंध के चलते राज्य में कम फैल रहा है कोरोनादिल्ली सरकार का दावा कि वीकेंड कर्फ्यू और कड़े प्रतिबंध के चलते राज्य में कम फैल रहा है कोरोना

    देश का क्या है हाल
    16 जनवरी की सुबह जारी रिपोर्ट के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,71,202 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 314 लोगों की मौत हुई। इसके अलावा 1,38,331 लोगों ने इस महामारी को मात दी। वहीं इन नए मामलों के बाद देश में एक्टिव केस की संख्या 15,50,377 हो गई है। वहीं अब तक 4,86,066 लोगों ने इस महामारी की वजह से जान गंवाई।

    Comments
    English summary
    COVID: Tamil Nadu government closed schools, postponed examination
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X