• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विक्की कौशल की बिल्डिंग में कोरोना पॉजीटिव मिली 11 साल की बच्ची, ओबेरॉय स्प्रिंग्स हुआ सील

|

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस से बुरी तरह से जंग लड़ रही है, पूरे विश्व में इस वायरस के कारण 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है तो वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 22 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है। भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आज कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 18 हजार को पार कर गई है। पिछले 24 घंटों में 1336 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 47 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है, तो वहीं देश में 3 मई तक लॉकडाउन हैं।

बिल्डिंग ओबेरॉय स्प्रिंग्स सील

बिल्डिंग ओबेरॉय स्प्रिंग्स सील

भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रसित महाराष्ट है, यहां के कोरोना पीड़ितों की संख्या 4666 हो गई है, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद 3000 के पार पहुंच गई है तो वहीं अभी खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की बिल्डिंग ओबेरॉय स्प्रिंग्स को सील कर दिया गया है।

यह पढ़ें: COVID 19: राष्ट्रपति भवन में कोरोना की दस्तक, प्रेसिडेंट एस्टेट में रहने वाली महिला संक्रमित, मचा हड़कंप

 11 साल की बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित

11 साल की बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की बिल्डिंग में एक 11 साल की बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है, इसका खुलासे होते ही ओबेरॉय स्प्रिंग्स को सील कर दिया गया है, खबरों के अनुसार, जो बच्ची कोरोना से संक्रमित है वह एक डॉक्टर की पुत्री है, अब बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) इस पूरी जगह को सेनिटाइज करने वाला है,आपको बता दें कि इस कॉम्प्लेक्स में विक्की कौशल के अलावा अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह, अहमद खान, सुधांशु पांडे और सपना मुखर्जी जैसी बॉलीवुड हस्तियों का भी घर है।

मुंबई में कोरोना के 7 मरीजों की हुई मौत

मुंबई में कोरोना के 7 मरीजों की हुई मौत

बीएमसी के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सोमवार को 25 वर्ष के एक युवक की मौत कस्तूरबा अस्पताल में हुई है। वायरस की वजह से 7 और पीड़ितों की मौत हो गई है। अब तक कुल 138 लोगों की जान गई है। तीन दिनों में 155 लोगों को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। सोमवार को 84 मरीजों को घर भेजा गया। इसके बाद वायरस पर विजय पाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 394 हो गई है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन की चेतावनी

विश्व स्वास्थ्य संगठन की चेतावनी

तो इसी बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के प्रमुख ने कोरोना वायरस महामारी के बारे में चेतावनी देते हुए कहा है कि इससे भी बुरा वक्त अभी आने वाला है, ऐसे हालात पैदा होने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि कुछ देश ऐसे हैं जिन्होंने अब पाबंदियां लगानी शुरू की हैं, डब्ल्यूएचओ के निदेशक टेड्रोस एडेहनम ग्रेब्रेयेसुस ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि हालात आगे चल कर बद से बदतर होंगे।

यह पढ़ें: Lockdown: कर्नाटक में यथावत जारी रहेगा 3 मई तक लॉकडाउन, कहीं कोई छूट नहीं मिलेगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actor Vicky Kaushal's housing complex Oberoi Springs has been partially sealed by the BMS after an 11-year-old girl tested positive for coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X