• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: TMC नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और पिता समेत कई स्टाफ संक्रमित

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जनवरी। एक बार फिर से देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश के कई राजनेता और अभिनेता इसकी चपेट में हैं। तो वहीं खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के नेता और पूर्व मंत्री बाबुल सुप्रियो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि आज सुबह ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं।

Coronavirus: TMC नेता Babul Supriyo Corona Positive, Wife और Father भी संक्रमित | वनइंडिया हिंदी
Covid 19: TMC नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और पिता समेत कई स्टाफ संक्रमित

बाबुल ने ट्वीट किया है कि-' मैं, मेरी पत्नी और कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन मुझे चिंता इस बात की है कि गंभीर रूप से बीमार कोरोना के मरीजों को दिए जाने वाले कॉकटेल वैक्सीन की कीमत 61 हजार रुपये हैं, मेरे पिता की आयु 84 वर्ष है और इस कॉकटेल की उन्हें फौरन जरूरत है, मुझे इसे मौके पर ही खरीदना पड़ेगा लेकिन कैसे आर्थिक रूप से कमजोर लोग इसे खरीद पाएंगे?'

100 से अधिक डॉक्टर कोरोना संक्रमित

मालूम हो कि बंगाल में भी कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। कोलकाता के तीन अलग-अलग अस्पतालों में 100 से अधिक डॉक्टर पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। बंगाल में रविवार को कोविड के 6,153 नए केस सामने आए है।

दिल्ली एम्स में कोरोना का विस्फोट, 50 डॉक्टरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अन्य चिकित्सकों की छुट्टियां रद्ददिल्ली एम्स में कोरोना का विस्फोट, 50 डॉक्टरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अन्य चिकित्सकों की छुट्टियां रद्द

कोरोना वायरस के 37,379 नए मामले

तो वहीं अगर पूरे देश की बातें करें तो भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 37,379 नए मामले आए हैं और 11,007 लोग ठीक हुए हैं, जबिक 124 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। देश में इस वक्त कुल एक्टिव केस 3,49,60,261 हैं, जिनमें सक्रिय केसों की संख्या 1,71,830 है, जबकि 3,43,06,414 लोग ठीक भी हुए हैं तो वहीं मौत का आंकड़ा 4,82,017 पहुंच गया है, जबकि देश में अभी तक 1,46,70,18,464 लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है।

ओमिक्रोन के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,892 हो गई

देश में ओमिक्रोन के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,892 हो गई है , देश में सबसे ज्यादा ओमिक्रोन के केस महाराष्ट्र में है, जहां मरीजों की संख्या 568 हो गई है तो वहीं इसके बाद दिल्ली का नंबर है, जहां संक्रमितों की संख्या 382 पहुंच गई है। हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक 766 ओमिक्रोन से ग्रसित मरीज सही होकर घर भी लौटे हैं।

Covid 19: TMC नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव

Comments
English summary
TMC leader Babul Supriyo, family members, staff test Corona positive. see details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion