• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की खबर पर MHA ने कहा- गृहमंत्री का कोई नया टेस्ट नहीं हुआ

|

नई दिल्ली। देश के गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की खबर को गृहमंत्रालय ने सिरे से नकार दिया है, समाचार एजेंसी ANI ने गृह मंत्रालय के हवाले से बताया कि अमित शाह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका नया कोई कोविड टेस्ट नहीं किया गया है, मालूम हो कि गृह मंत्रालय के अधिकारी का यह बयान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अमित शाह की ताजा कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। MHA के इस बयान के बाद मनोज तिवारी ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया।

    Amit Shah की corona report पर गृह मंत्रालय की सफाई,Manoj Tiwari ने डिलीट किया ट्वीट | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना मुक्त हुए गृह मंत्री अमित शाह ,सांसद मनोज तिवारी ने दी जानकारी

    गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट करके कहा था, 'देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। गौरतलब है कि दो अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली से सटे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    पूरे देश में कोरोना का तांडव जारी

    आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना का तांडव जारी है, भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 21 लाख को पार कर गई है, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक कोरोना के 21,53,011 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 6,28,747 केस ऐक्टिव हैं जबकि 14,80,885 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। वहीं, कोरोना से अबतक 43,379 लोगों की मौत हो चुकी है।बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 64, 399 नए केस सामने आए और 861 लोगों की मौत हुई। आपको बता दें कि यह एक दिन में कोरोना मामलों सें अबतक की सबसे बड़ी उछाल है।

    कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन बनाने की होड़ तेज

    मालूम हो कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है, इसी बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि भले ही कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन बनाने की होड़ तेज हो गई है, लेकिन कोरोना वायरस से निपटने में अभी तक कोई 'रामबाण' समाधान सामने नहीं आया है और ना ही ऐसी अभी कोई उम्मीद की जा सकती है, विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख डॉक्टर टेड्रोस एडोनोम गेब्रिएसस ने कहा कि भारत जैसे देशों में ट्रांसमिशन रेट बहुत ज्यादा है और अभी उन्हें काफी लंबी लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए।

    यह पढ़ें: कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को सांस लेने में तकलीफ पर PGI में कराया गया भर्ती, ICU में शिफ्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Home Minister Amit Shah tests negative for #COVID19, announces BJP MP Manoj Tiwari in a tweet.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X