• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: प्रियंका चोपड़ा ने हेल्थकेयर वर्कर्स को भेजे 20,000 जोड़ी जूते

|

मुंबई। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने गुरुवार को जानकारी दी है कि देश में कोरोना वायरस के कुल संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर बढ़कर 21,393 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 1049 कुल पॉजिटिव केस आए हैं, इसके बाद पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 21 हजार के पार चली गई है। राहत की बात यह है कि वैश्विक महामारी से देश में अब तक 4,257 लोग ठीक हो चुके हैं।

PC ने हेल्थकेयर वर्कर्स को 20,000 फुटवेअर्स भेजे

PC ने हेल्थकेयर वर्कर्स को 20,000 फुटवेअर्स भेजे

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कई फिल्मी सितारे आगे आए हैं, अब इस लिस्ट में नाम जुड़ा है बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' यानी कि प्रियंका चोपड़ा का, जिन्होंने फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को 20,000 फुटवेअर्स भेजे हैं।

यह पढ़ें: फराह अली खान का Tweet-'ना हिंदू बचेगा, ना मुसलमान, ना इंसान'

लॉस ऐंजिलिस और भारत दोनों जगहों पर की मदद

लॉस ऐंजिलिस और भारत दोनों जगहों पर की मदद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने लॉस ऐंजिलिस और भारत दोनों जगह पर हेल्थकेयर प्रफेशनल्स को अलग-अलग 10,000 जोड़ी, फुटवेअर भेजे हैं यानी कि पीसी ने 20, 000 जोड़ी जूते भेजे हैं, प्रियंका ने सभी को क्रॉक्स शूज भेजे हैं ताकि घंटों काम करने के दौरान वे कम्फर्टेबल रह सकें, बता दें कि प्रियंका और उनके पति निक जोनस लॉकडाउन से प्रभावित हेल्थकेयर वर्कर्स को ही नहीं बल्कि स्टूडेंट्स, महिलाओं, अंडरप्रिविलेज्ड फैमिलीज और बच्चों की भी आर्थिक मदद की है।

78 जिलों में पिछले 14 दिनों से कोई केस नहीं

78 जिलों में पिछले 14 दिनों से कोई केस नहीं

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि देशभर में 23 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 78 ऐसे जिले हैं जहां पिछले 14 दिनों से कोई केस नहीं आया है। वहीं, पर्यावरण सचिव और एमपॉवरड ग्रुप-2 के अध्यक्ष सीके मिश्रा ने बताया कि 23 मार्च को हमने पूरे देश में 14,915 टेस्ट किए थे, 22 अप्रैल को हमने 5 लाख से ज्यादा टेस्ट किए हैं। ये 30 दिनों में 33 गुना हैं। पर हमें ये पता है कि ये काफी नहीं है और हमें लगातार आगे बढ़ना है और देश में टेस्टिंग को बढ़ाना है।

'कोरोनावायरस लंबे वक्त तक रहेगा हमारे साथ'

'कोरोनावायरस लंबे वक्त तक रहेगा हमारे साथ'

तो वहीं इस बीच महामारी को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि यह इतनी जल्दी दुनिया का पीछा छोड़ने वाला नहीं है, दुनिया को कोरोना से छुटकारा पाने में लंबा वक्त लगेगा, बुधवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि दुनिया कोरोनावायरस से निपटने के अपने शुरुआती दौर में है, विश्व स्वास्थ्य संगठन महानिदेशक टेड्रोस अदनोम ने कहा कि जिन देशों को लग रहा है कि उन्होंने कोरोनावायरस पर काबू पा लिया है वहां मामले दोबारा बढ़ रहे हैं, अफ्रीका, अमेरिका में कोरोनावायरस मामलों के बढ़ने में मामले लगातार तेजी देखी जा रही है जो खतरे की घंटी है।

यह पढ़ें: LOCKDOWN के चलते कोलकाता के घाटों पर सालों बाद देखा गया ये नजारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Chopra Danates 20,000 Shoes For Corona Health Workers, Read Details.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X