• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

COVID-19: PM मोदी के दीया जलाने की अपील पर सांसद हेमामालिनी ने किया ये Tweet

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है, भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन है, जिसका आज 9वां दिन है, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है, इसके लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की है, इसका मकसद एकजुटता का संदेश देने से है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

हेमा मालिनी ने पीएम मोदी की दीया जलाने की बात पर किया ट्वीट

हेमा मालिनी ने पीएम मोदी की दीया जलाने की बात पर किया ट्वीट

पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज के बाद बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा से बीजेपी सांसद एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध का पालन करेंगे।

यह पढ़ें: Markaz Event: जावेद अख्तर ने किया मस्जिद बंद होने के फतवे का समर्थन, किया ये Tweet

'हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे'

हेमा मालिनी ने Twitter पर लिखा है कि हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के लिए अपने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए, यह समय है एक साथ आने का, हमारी एक जुटता दिखाने का और कोरोना वायरस को कंट्रोल करने में सरकार की मदद करने का है, हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे, क्या आप सब भी इसके लिए तैयार हैं?

'प्रकाश की महाशक्ति से कोरोना के अंधकार को हराएं'

'प्रकाश की महाशक्ति से कोरोना के अंधकार को हराएं'

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा है कि 5 अप्रैल यानी इस रविवार को रात नौ बजे लोग अपने घरों से बाहर आएं, घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे पर खड़े होकर दीया जलाएं, मोमबत्ती जलाएं या फिर कुछ भी प्रकाश जलाएं, इस शक्ति के जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देशवासी एकजुट हैं, पीएम ने कहा कि एकजुटता के दम पर ही इस महामारी को मात दी जा सकती है।

 'घर में रुका हर व्यक्ति जंग का भागीदार'

'घर में रुका हर व्यक्ति जंग का भागीदार'

कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जब हर कोई घर में है, तो लोग सोच रहे हैं कि वो अकेले कैसे लड़ाई लड़ेंगे. आपके मन में ये प्रश्न आता होगा कि कितने दिन ऐसे काटने पड़ेंगे. हम अपने घर में जरूर हैं, लेकिन हममें कोई अकेला नहीं है, 130 करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति हर व्यक्ति के साथ है।

यह पढ़ें: Indore Covid 19 Attack: हमले के बाद भी डरी नहीं डॉ. जाकिया, कहा- 'कुछ भी हो काम तो करना ही है'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Today PM Narendra Modi today asked all Indians to display a collective spirit in the fight against the disease by coming out on balconies and gates once again this Sunday. See Hema Malini's Reactions.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X