• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत को आगे बढ़ने से ज्यादा समय तक नहीं रोक पाएगी COVID-19 महामारी: अमित शाह

|

नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस महामारी को देश के लिए एक अभूतपूर्व चुनौती करार दिया है। गुरुवार को उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक महामारी के खिलाफ एक सुनियोजित लड़ाई लड़ रहा है। गृह मंत्री ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना वायरस की वैक्सीन आने तक महामारी से बचाव के लिए सभी जरूरी नियमों का पालन करें और एहतियाती कदम उठाएं। उन्होंने कहा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर पूरा विश्व हमारी सराहना कर रहा है।

COVID-19 pandemic will not stop India from moving forward says Amit Shah

बता दें कि कोरोना संकट के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से गुजरात के गांधीनगर जिला व शहर में 134 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया और उनकी नींव रखी। इस दौरान गृह मंत्री ने कहा, 'आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गांधीनगर जिला व शहर में 15.01 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया और साथ ही 119.63 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इन विकास कार्यों से गांधीनगर की प्रगति को और अधिक बल मिलेगा।'

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में अत्यधिक तेजी आई है। जिसको लेकर केंद्र व राज्य सरकारों की चिंता बढ़ गई है। महामारी पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा, हम इससे सुनियोजित तरीके से निपट रहे हैं और पूरे विश्व ने हमारे प्रयासों की सराहना भी की है। कोरोना वायरस के चलते गांधीनगर में विकास कार्यों पर प्रभाव पड़ा है, लेकिन वैश्विक महामारी ज्यादा दिनों तक भारत के विकास कार्यों में बाधा नहीं बनेगी। बता दें कि अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे हाल ही में वह इस जानलेवा महामारी से उबरे हैं।

गुजरात: 22 विधायकों के बाद अब 6 सांसद भी कोरोना से ग्रस्त, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पाटिल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
COVID-19 pandemic will not stop India from moving forward says Amit Shah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X