• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोविड 19: मुंबई में अस्‍थायी रूप से बंद की गई मैरिज रजिस्‍ट्रेशन सर्विस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जनवरी। देश भर में कोरोना पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं। मुंबई में भी कोरोना केस बढ़ रहे हैं। शहर भर में बढ़ते कोविड -19 मामले के मद्देनजर, बृहन्मुंबई नगर निगम ने मैरिज रजिस्‍ट्रेशन सर्विस को अस्थायी रूप से के लिए निलंबित कर दिया है।

marriage

मुंबई नगर निकाय ने कहा कि तारीख और समय की सुविधा के साथ जल्द ही सेवा को फिर से शुरू किया जाएगा। बीएमसी ने बताया कि बृहन्मुंबई नगर निगम भी एक वीडियो केवाईसी विकल्प के प्रावधान को शुरू करना चाहता है।
बात अगर कोरोना केस की जाए तो मुंबई ने पिछले 24 घंटों के दौरान किए गए 57,534 परीक्षणों में से कोविड -19 के 7,895 नए मामले दर्ज किए।

बीएमसी के हेल्‍ट अपडेट के अनुसार, मुंबई में कोरोना पॉजिटिव के कुल मामलों की संख्या 9,99,862 हो गई है।पिछले 24 घंटों के दौरान इस वायरस के कारण 11 लोगों की जान चली गई और मरने वालों की संख्या 16,257 हो गई है। शहर में 60,371 सक्रिय मामले हैं।

सरकारी आंकड़ों में ये भी कहा गया कि पिछले 24 घंटों में 21,025 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं, जिससे कुल ठीक होने वालों की संख्या 9,20,383 हो गई है।

UP Assembly Election 2022: श्रीकांत शर्मा की जीत पर भाजपा को है पूरा भरोसा, मथुरा से लड़ेंगे दोबारा चुनावUP Assembly Election 2022: श्रीकांत शर्मा की जीत पर भाजपा को है पूरा भरोसा, मथुरा से लड़ेंगे दोबारा चुनाव

Comments
English summary
Covid 19: Marriage registration service temporarily closed in Mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X