• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोविड 19: छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में लगाया गया 11 दिनों का लॉकडाउन, जानें क्या-क्या रहेगा बंद

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 15: छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप बढता ही जा रहा है। जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार सख्‍त फैसले ले रही है। वहीं बीजापुर कलेक्‍टर ने जिले में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर 16 अप्रैल से 26 अप्रैल तक बीजापुर जिले में 11 दिनों की लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है।

    Coronavirus India: 6 दिन में 10 लाख केस, कोरोना जितनी खतरनाक संक्रमण की रफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    lockdown

    कलेक्‍टर बीजापुर रितेश अग्रवाल ने लॉकडाउन का ऐलान करते हुए बताया कि लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है, उनके संचालन को अप्रतिबंधित किया गया है। यानी शहर में जरूरी सेवाएं बिना किसी बाधा के चलती रहेगी।

    बता दें छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के हर रोज केस तेज से बढ़ रहे हैं। राज्य में बढ़ते मामलों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रदेश सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से उत्पन्न स्थिति पर विभिन्न समाज के प्रमुखों से आज वीडियो कॉन्फ्रेंस से चर्चा की। उन्होंने कोरोना महामारी से निपटने सामाजिक संगठनों से सहयोग की अपील की।

    उन्होंने कहा कि सरकार के पास संसाधन सीमित हैं। सरकार के साथ समाज के जुड़ने से संसाधन कई गुना बढ़ जाता हैउन्‍होेने कहा पिछले वर्ष की तरह इस बार भी सभी समाज के लोगों का सक्रिय सहयो आवश्‍यक है। इसके साथ ही सीएम ने विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा दी जा रही सुविधाओं के लिए धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा और मुख्य सचिव अमिताभ जैन भी वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए।

    कुंभ मेले में लाखों की भीड़ की तस्‍वीर देख कर्नाटक सरकार हुई अलर्ट, दिया ये आदेशकुंभ मेले में लाखों की भीड़ की तस्‍वीर देख कर्नाटक सरकार हुई अलर्ट, दिया ये आदेश

    https://hindi.oneindia.com/photos/aisha-sharma-hot-pictures-60931.htmlआयशा शर्मा की इन तस्वीरों को देख तन-बदन में दौड़ जाएगी सुरसुरी

    English summary
    covid 19: 11-day lockdown imposed in Bijapur, Chhattisgarh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X