चचेरा भाई सालों तक करता रहा बलात्‍कार, गर्भवती हुई नाबालिग बहन ने अब दिया बच्‍चे को जन्‍म

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। राखी के बदले भाई अपनी बहन की रक्षा करने की कसम खाता है। बहन भी उससे यही उम्‍मीद करती है कि उसका भाई उसे दुनिया की बुरी नजरों से बचाएगा। लेकिन जरा सोचिए अगर वहीं भाई उसकी इज्‍जत लूट ले, उसे गर्भवती कर दे तो क्‍या होगा। सोच कर ही घिन्‍न आती है लेकिन ऐसा हुआ है। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से उसके चचेरे भाई ने कई साल तक रेप किया। इस बीच वो उसे शादी का झांसा भी देता रहा। नाबालिग ने अब एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है। तबसे आरोपी फरार है। पुलिस इस संबंध में छानबीन कर रही है।

नाबालिग लड़की और उस नवजात का क्‍या होगा

नाबालिग लड़की और उस नवजात का क्‍या होगा

आरोपी का नाम अरुण यादव है। जानकारी के मुताबिक वो अपनी नाबालिग चचेरी बहन को शादी का झांसा देकर सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था। जिसके बाद नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई और अब जाकर उसने बीते 31 जनवरी को एक बच्चे को जन्म दिया है। सोचने वाली बात ये है कि नाबालिग लड़की और उसके नवजात का भविष्य क्या होगा।

पुलिस ने दर्ज किया है बलात्‍कार का मामला

पुलिस ने दर्ज किया है बलात्‍कार का मामला

घटना बगीचा थाना के पण्डरापाठ चौकी का है। पुलिस ने आरोपी भाई अरुण यादव के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। वहीं आरोपी फरार है। उसकी तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

इलाज के बहाने अस्‍पताल लेकर आया था और भाग गया

इलाज के बहाने अस्‍पताल लेकर आया था और भाग गया

बताया जा रहा है कि एक दिन इलाज के बहाने वो उसे अस्पताल ले गया और वहीं से वो फरार हो गया। नाबालिग ने जब बच्‍चे को जन्‍म दिया तो अब उसके परिवारवाले और समाज ने बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया है। सामाजिक पंचायत में भी मामले को सुलझाने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी ने पीड़िता को अपनाने से साफ-साफ इनकार कर दिया।

Read Also- Valentines Day: किराए का बॉयफ्रेंड लाया सिंगल लड़कियों के लिए 4 ऑफर, चौथा सुनकर उड़ जाएंगे होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cousin brother raped her minor sister in Chhattisgarh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.