• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस: न्यायिक हिरासत में भेजे गए भारती-हर्ष, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

|

नई दिल्ली: सुशांत राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी भी इस मामले की जांच में जुटी। जिसके बाद बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। अब धीरे-धीरे बड़े स्टार एनसीबी की गिरफ्त में आ रहे हैं। शनिवार को एनसीबी की एक टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब कोर्ट ने एनसीबी के निवेदन पर हर्ष और भारती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दोनों अगले 14 दिन कल्याण जेल में रहेंगे।

    Drugs Case : Comedian Bharti Singh को पति समेत 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा | वनइंडिया हिंदी

    judicial custody

    दरअसल छापेमारी के दौरान भारती के घर से 86.50 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारती ने गांजा लेने की बात स्वीकार कर ली है। इसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर रविवार को किला कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने सुनवाई करते हुए दोनों को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि भारती और हर्ष ने जमानत याचिका डाल रखी है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी। भारती-हर्ष के अलावा दो ड्रग्स पैडलर को भी गिरफ्तार किया गया था, जिनको कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेजा है।

    'कॉमेडी सर्कस' के सेट पर पहली बार हर्ष से मिली थीं भारती सिंह, दिलचस्प है Love Story

    बचाव में उतरे महाराष्ट्र के मंत्री

    भारती-हर्ष की गिरफ्तारी के बाद से उनके फैन्स और परिवार वाले दुखी हैं। इस बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक भी भारती के बचाव में उतरे। उन्होंने कहा कि एनसीबी को ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन वो ऐसा नहीं कर रही। साथ ही जो लोग बॉलीवुड में ड्रग्स का सेवन कर रहे उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में रखना चाहिए, जबकि एनसीबी सबको जेल में डाल रही है।

    अर्जुन रामपाल पर भी शिकंजा

    बॉलीवुड ड्रग्स केस में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई जेल गए। हालांकि एक महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई है। इसके बाद दीपिका पादुकोण, उनकी पूर्व मैनेजर, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत दर्जनों स्टार्स से पूछताछ हुई। कुछ दिन पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी। अर्जुन के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और उनके भाई से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    court sends Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa to judicial custody in drugs case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X