• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: घरवालों की मर्जी के बिना की शादी, दोनों को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जून। दिल्ली में एक प्रेमी जोड़े को परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ करना भारी पड़ा है। दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की तो दोनों को बीती रात द्वारका में गोली मार दी गई, जिसके बाद युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर है। द्वारका के डेप्युटि कमिश्नर ऑफ पुलिस एसके मीणा ने बताया कि हमे गुरुवार रात तकरीबन 9 बजे पीसीआर पर फोन आया, जिसमे जानकारी दी गई कि द्वारका के अंबरेही गांव में एक जोड़े को गोली मार दी गई है। जांच के दौरान यह बात सामने आई ही कि 23 साल के विनय दाहिया और उसकी पत्नी किरन दाहिया (19) को उनके घर के भीतर घुसकर 6-7 लोगों ने गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि यह बात भी सामने आई है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और उन्होंने परिवार की मर्जी के खिलाफ एक साल पहले शादी की थी।

shot

इसे भी पढ़ें- बहन को परेशान करने वाले को सबक सिखाने के लिए भाई बना लड़की, शराब पीने के बाद रास्ता भूलाइसे भी पढ़ें- बहन को परेशान करने वाले को सबक सिखाने के लिए भाई बना लड़की, शराब पीने के बाद रास्ता भूला

विनय और किरण द्वारका के अमराही गांव में किराए पर रहते थे, गुरुवार रात 6-7 लोग अचानक उनके घर में घुसे और दोनों को गोली मार दी। दंपति को गोली मारे जाने की पुलिस को कुछ लोगों ने जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां विनय की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि किरण की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार लड़की के घरवाले शादी से खुश नहीं थे। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हत्यारों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

English summary
Couple who got married against the wish of family shot in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X