• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवविवाहित कपल शादी को बीच में छोड़ पहुंचा अस्पताल, लड़की के लिए किया 'रक्तदान'

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में एक एक दंपति ने अपनी शादी के दिन ऐसा काम किया है। जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। शादी को बीच में रोक ये जोड़ा एक लड़की की जान बचाने अस्पताल पहुंचा। दूल्हे ने 'रक्तदान' कर उस लड़की के जीवन की रक्षा की। इस घटना की जानकारी ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी आशीष मिश्रा ने साझा किया है। 'पुलिस मित्र' आशीष शर्मा की कोशिशों के चलते एक पीड़िता की जान बच सकी।

पुलिस अधिकारी ने नवविवाहितों की तस्वीर साझा की

पुलिस अधिकारी ने नवविवाहितों की तस्वीर साझा की

पुलिस अधिकारी आशीष मिश्रा ने रक्तदान करते हुए अपनी शादी की पोशाक में सजे नवविवाहितों की तस्वीर साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, मेरा भारत महान! एक बच्ची को ब्लड की जरूरत थी, कोई भी रक्तदान करने को सामने नही आ रहा था, क्योंकि वो किसी दूसरे की बच्ची थी,अपनी होती तो शायद कर भी देते, खैर, शादी के दिन ही इस जोड़े ने रक्तदान कर बच्ची की जान बचायी।

फोटो सोशल पर वायरल हो रही है

फोटो सोशल पर वायरल हो रही है

पुलिस अधिकारी आशीष मिश्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अस्पताल में एक दंपति खड़ा दिख रहा है। दूल्हा एक स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है। वह ब्लड डोनेट कर रहा है। पास में ही दुल्हन शादी के जोड़े में खड़ी हुई है। हालांकि ये घटना किस जगह की है, वह अभी तक पता नहीं चल सका है। फोटो सोशल पर वायरल हो रही है। लोगों फोटो को देखकर नवविवाहित जोड़े की प्रशंसा कर रहे हैं।

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रियाएं

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रियाएं

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ये लोग मिसाल है, सबको जगाना चाहिए, आम जन के लिए। वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि, महान उदाहरण है...दांपति को सुखद जीवन के लिए शुभकामनाएं। इस वीडियो को अभी तक सैकड़ों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर व्‍हील चेयर पर दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, फैंस हुए परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple donated blood to save life of a young girl in Uttar Pradesh on wedding day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X