• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus Vaccine: अलका लांबा ने कसा तंज, कहा-'पहले PM मोदी लगवाएं टीका..'

|

Alka Lamba Tweets on Corona Vaccine: देश में रविवार को दो स्वदेशी कोविड वैक्सीन को कुछ शर्तों के साथ इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए मंजूरी मिल गई है लेकिन इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिस पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कांग्रेस नेताओं को करारा जवाब दिया था लेकिन उनकी बयानबाजी रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर अलका लांबा ने भी वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

'पहले PM मोदी लगवाएं टीका..'

'पहले PM मोदी लगवाएं टीका..'

उन्होंने तो ट्वीट करके सीधे पीएम मोदी को ही चैलेंज दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जल्द @DBTIndia की पहली #CovidVaccine लगवा कर वैक्सीन को लेकर देश भर में उठ रहे सारे सवालों पर हमेशा के लिए पूर्णविराम लगा देगें... तीसरा ट्रायल बाद में होता रहेगा, क्यों ठीक कहा ना?

यहां देखें: अलका लांबा का Tweet

    Coronavirus India: Corona Vaccine को लेकर Congress MLA ने PM Modi से क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अलका लांबा का ट्वीट

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अलका लांबा का ट्वीट

    अलका लांबा का ये ट्ववीट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अलका लांबा से भी सवाल कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर और जयराम रमेश ने भी वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए थे।

    कांग्रेस ने उठाए सवाल

    कांग्रेस ने उठाए सवाल

    शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने रविवार को ट्वीट किया था कि Covaxin अभी तीसरे फेज के ट्रायल में है ऐसे में इसका टीका आम लोगों को देना घातक साबित हो सकता है। शशि थरूर के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने भी वैक्सीन के समय से पहले मंजूरी देने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है तो वहीं जयराम रमेश ने भी वैक्सीन के ट्रायल पर प्रश्न खड़े किए हैं।

    पीएम मोदी ने दिन को बताया ऐतिहासिक

    जबकि दूसरी ओर रविवार को ड्रग्‍स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने सीरम इंस्टीट्यूट की वैक्सीन कोविशील्ड (Covishield) और भारत बायोटेक की वैक्सीन कोवैक्सीन (Covaxin) को इमरजेंसी अप्रूवल मिलने परह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन तक ने वैज्ञानिकों को बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना के खिलाफ भारत की मजबूत लड़ाई में आज एक निर्णायक मोड़ आया है, जहां DCGI ने सीरम इंस्टीट्यूट (कोविशील्ड) और भारत बायोटेक (कोवैक्सीन) की कोरोना वैक्सीन को मंजूरी दे दी। ये कदम स्वस्थ और कोविड फ्री राष्ट्र के पथ पर भारत को तेजी से आगे बढ़ाएगा। भारत को बधाई। हमारे मेहनती वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं को बधाई।

    यह पढ़ें: कांग्रेस के सवाल पर हरदीप सिंह पुरी का तीखा वार, बोले- 'जयराम,थरूर-अखिलेश भारत में बनी वैक्सीन से निराश हैं'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Modi Can Take First Shot and Third Trail will Happen latter said Alka Lamba on Twitter,here is details.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X