• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेमा मालिनी ने मुंबई के कूपर हॉस्टिपल में ली कोरोना की पहली डोज, शेयर की तस्वीरें

|

मुंबई। मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और उत्तर प्रदेश के मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। शनिवार को हेमा मालिनी ने मुंबई के कूपर अस्पताल में पहुंचकर टीका लगवाया। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकों टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने कूपर अस्पताल में आमलोगों के बीच ही कोविड वैक्सीन लगवाई।

 Coronavirus vaccination actress BJP MP Hema Malini took her first dose of vaccine in Cooper Hospital Mumbai

72 साल की भाजपा नेता से पहले कई फिल्मी सितारे और बड़े राजनीतिक चेहरे कोरोना टीका लगवा चुके हैं। फिल्म सितारों की बात करें तो हेमा से पहले शुक्रवार को सैफ अली खान ने कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी। कमल हासन और सतीश शाह भी कोरोना टीका लगवा चुके हैं।

देश में चल रहा कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण 1 मार्च से शुरू हुआ है। इस चरण में 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों और किसी बीमारी से पीड़ित 45 साल से ऊपर के उन लोगों, जिन्हें संक्रमण का खतरा ज्यादा है, को वैक्सीन लगाई जा रही हैं। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जैसे लोगों को टीका लग चुका है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि देश में चल रहे कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में अब तक 1,94,97,704 लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है।

सैफ अली खान ने लगवाया कोरोना का टीका, मुंबई के अस्पताल में ली वैक्सीन की पहली डोज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus vaccination actress BJP MP Hema Malini took her first dose of vaccine in Cooper Hospital Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X