• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन' वाले अखिलेश के बयान पर क्या बोलीं मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव

|
Google Oneindia News

Coronavaccine Update: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन ना लगवाने के उनके बयान को अपर्णा यादव ने गलत कहा है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने कहा है कि अखिलेश यादव ने जो कहा है, वो ठीक नहीं है। इसे पार्टी से नहीं जोड़ा जा सकता है क्योंकि वैक्सीन को डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने बनाया है ना कि किसी राजनीतिक दल ने। अपर्णा ने कहा कि उन्होंने (अखिलेश यादव) ऐसा कहकर डॉक्टरों की बेइज्जती की है।

क्या कहा है अपर्णा ने

क्या कहा है अपर्णा ने

अखिलेश यादव के बयान को लेकर हुए सवाल पर अपर्णा यादव ने एक टीवी चैनल से कहा, इमरजेंसी यूज के लिए कोरोना वैक्सीन को मंजूरी दी गई है। कोविड वैक्सीन पूरे विश्व के लिए है। ऐसा नहीं कहना चाहिए कि यह किसी राजनीतिक पार्टी से संबंधित है। यह कहना सही नहीं है। बहुत नुकसान इस महामारी से हुआ है और सभी लोग वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे। वैक्सीन को लेकर ऐसी बात बोलना भारत के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की बेइज्जती करना है।

    Corona Vaccine पर भरोसा नहीं, वाले बयान पर Akhilesh Yadav ने दी सफाई | वनइंडिया हिंदी
     क्या बोले थे अखिलेश यादव

    क्या बोले थे अखिलेश यादव

    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि वो कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। यादव ने कहा था कि मैं भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं कर सकता। मैं ये टीका नहीं लगवाऊंगा। बाद में अखिलेश यादव ने ये भी रहा कि हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है लेकिन भाजपा की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच और इस सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोनाकाल में ठप्प पड़ी है।

     भाजपा नेता भी लगातार अखिलेश पर हमलावर

    भाजपा नेता भी लगातार अखिलेश पर हमलावर

    अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर भाजपा नेता लगातार उनपर हमलावर हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अखिलेश यादव का इसे भाजपा का टीका कहना दुर्भाग्यपूर्ण है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि अखिलेश ऐसा कहकर अपने कार्यकर्ताओं की जान जोखिम में डाल रहे हैं। वहीं नरोत्तम मिश्रा, राज्यवर्धन सिंह राठौर और दूसरे भाजपा नेताओं ने भी अखिलेश के बयान पर सवाल उठाए हैं।

    ये भी पढ़ें- अखिलेश बोले- नहीं लगवाऊंगा कोरोना वायरस का टीका, अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब ये भी पढ़ें- अखिलेश बोले- नहीं लगवाऊंगा कोरोना वायरस का टीका, अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

    https://www.filmibeat.com/photos/bollywood-events/gabriella-demetriades-snapped-in-bandra-71326.html?src=hi-oi

    English summary
    Akhilesh yadav comment on covid19 vaccine aparna yavad reaction
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X