• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: दिल्ली के अस्पताल में तबलीगी जमात के सदस्य ने की आत्महत्या की कोशिश, हंगामा

|

नई दिल्ली। दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित मरकज इमारत में लॉकडाउन लागू होने के बाद भी धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होने और करीब 2000 से ज्यादा लोगों के वहां मौजूद होने के बाद से केंद्र और दिल्ली सरकार सहित कई राज्य सरकारों की नींद उड़ी हुई है। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों के संकमित होने के बाद 24 घंटे में कोरोना वायरस के 300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसमें कई विदेशी और भारतीय भी हैं। दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज से निकाले गए 536 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच अस्पताल में एक शख्स के आत्महत्या के प्रयास के बाद हंगामा मच गया।

coronavirus Tablighi Jamaat member attempted suicide in Delhi hospital

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस सभी लोगों को राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि मरकज निजामुद्दीन के लोगों को 6वीं मंजिल पर भर्ती कराया गया था। उनमें से एक ने आज आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन समय रहते हमने उसे सफलतापूर्वक उसे बचा लिया। हम सुरक्षा को कड़ा करने के लिए हर संभव उपाय कर रहे हैं ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हो।

बुधवार की शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना वायरस के चलते 766 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से 112 पॉजिटिव हैं बाकि संदिग्ध हैं। 112 में से एक वेंटिलेटर पर 2 ऑक्सीजन पर बाकी 109 की स्थिति सामान्य है। उन्होंने आगे बताया कि निजामुद्दीन मरकज से निकाले गए 536 लोगों को अस्पताल में भर्ती और 1810 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। दिल्ली में जिन्हें घर पर रहने को कहा गया है उनको फोन भी ट्रेस किया जाएगा। मालूम हो कि देश में संक्रमित मामलों की संख्या 1637 हो गई है, जबकि इस महामारी से 38 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना वायरस को देखते हुए देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन है।

गुजरात: कोरोना-मरीजों के इलाज के लिए रेल के डिब्बों में बन रहे आइसोलेशन वार्ड, ये होंगी सुविधाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus Tablighi Jamaat member attempted suicide in Delhi hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X