• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Stay Home Selfie: घर पर रहकर कोरोना के खिलाफ जंग में बनें भागीदार, भेजें सेल्फी

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस दुनिया के बड़े हिस्से को अपनी चपेट में ले चुका है। स्थिति कितनी गंभीर है ये आपको बताने की जरूरत नहीं है। दुनिया में 17 हजार से ज्यादा लोगों की जान ये महामारी ले चुकी है। पूरे देश में इस समय लॉकडाउन है। ये भी हम जानते हैं कि इस वायरस का कोई इलाज नहीं है, सिर्फ एहतियात ही इससे बचा सकती है। डॉक्टर्स तो इससे जूझ ही रहे हैं, आप लोग भी इससे एक तरह की जंग ही लड़ रहे हैं जो आप शासन प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सलाह मानते हुए घर पर हैं। तेजी से पैर पसारते कोरोना के खिलाफ जंग में आप घर पर रहकर देश और समाज की बड़ी मदद कर रहे हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि हम आपकी बात को देश को बताएं।

CORONAVIRUS share selfie images with us of staying at home

देश में लॉकडाउन है और आप सब घरों पर हैं। ऐसे में वनइंडिया ने 'स्टे होम सेल्फी' नाम की मुहिम शुरू की है। इसके तहत आप हमें अपनी सेल्फी भेजेंगे और फिर हम आप पाठकों की तस्वीरें वेबसाइट से शेयर करेंगे। इस तरह हम सबको बताएंगे कि कैसे आप घर पर रहकर एक बड़ा काम ना सिर्फ अपने आसपास के लोगों के लिए बल्कि देश और प्रदेश के लिए कर रहे हैं। तो इसके लिए आपको करना ये है कि अपनी एक सेल्फी लेनी है और हमें भेजनी है। ये सेल्फी आपको मेल करनी होगी। इसको मेल करने के लिए हमारी ईमेल आईडी है- photo.oneindia@gmail.com

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मंगलवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। कई राज्यों में पहले कर्फ्यू है। मंगलवार तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 500 पार कर गई है। देश में अब तक इस महामारी से 9 लोगों की मौत भी हो चुकी है। हमें अपने देश में इस वायरस को अगली स्टेज में पहुंचने से रोकना है। इसके लिए जरूरी है कि घर पर ही रहा जाए। दुनियाभर में बात करें तो 4 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 17 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इटली में सबसे ज्यादा 6 हजार लोगों की मौत हुई है।

English summary
CORONAVIRUS share selfie images with us of staying at home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X