• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋषि कपूर बोले- शाम में कुछ देर के लिए शराब की दुकानें भी खुलें, होंगे दो फायदे

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर इस समय पूरी दुनिया में है। भारत में भी इस वायरस के चलते लॉकडाउन है। तमाम चीजें बंद हैं, सिर्फ बेहद जरूरी चीजों की दुकानें ही खुली हैं। एक्टर ऋषि कपूर ने लॉकडाउन के दौरान कुछ समय के लिए शराब की दुकानें भी खोलनी की बात सरकार से कही है। उन्होंने कहा है कि सरकार इस पर सोचे क्योंकि बिक तो शराब अभी भी रही है लेकिन ब्लैक में बिक रही है।

शराब की दुकाने खोलने पर ऋषि का ट्वीट

शराब की दुकाने खोलने पर ऋषि का ट्वीट

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा है, सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है। पी ही रहे हैं तो कानूनी वैधता कर दो। कोई दोगलापन नहीं। ये मेरे विचार हैं।' वहीं अगर सरकारी दुकानें खुलेंगी तो सरकार को भी टैक्स के रूप में पैसा मिलेगा, जिसकी सरकार को इस वक्त बहुत जरूरत है।

ऋषि कपूर के आइडिया पर यूजर क्या बोले

ऋषि कपूर के आइडिया पर यूजर क्या बोले

ऋषि कपूर ने सरकार से शराब की दुकानें खोलने को लेकर किए गए ट्वीट पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। कुछ उनके साथ दिखे तो कुछ उनकी बात से इत्तेफाक नहीं रखते। एक यूजर ने लिखा- परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किया कि कहा कि शराब पीकर लोग आराम से देर तक घरों में सोएंगे, ऐसे में कपूर का आइडिया ठीक है।

भाजपा नेता ने पैदल घरों को लौट रहे मजदूरों को कहा- छुट्टी मनाने जाते गैरजिम्मेदार, लोगों ने कहा-कुछ शर्म कर लो

कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे , देशभर में लॉकडाउन

कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे , देशभर में लॉकडाउन

भारत और दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या में बीते कुछ दिनों में काफी तेजी देखी जा रही है जो चिंता का सबब बन रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 150 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 904 हो गई है। इनमें 20 लोगों की मौत हो गई है। सबसे ज्यादा 177 मामले महाराष्ट्र में आए हैं। केरल में 165 केस सामने आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश में 44, राजस्थान में 46, कर्नाटक में 55, गुजरात में 53, मध्य प्रदेश में 30, पंजाब में 38, तमिलनाडु में 32, तेलंगाना में 38 पश्चिम बंगाल में 15 मामले सामने आए हैं। वहीं दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या 6 लाख को पार कर गई है। इटली में 9 हजार से ज्यादा, स्पेन में पांच हजार से ज्यादा मौत इस वायरस से हो गई हैं।

कोरोना से लड़ाई में रेलवे ने बढ़ाया हाथ, आइसोलेशन वार्ड में बदले जा रहे ट्रेन के कोच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus rishi kapoor says liquor shop also open in lockdown for sometime
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X