• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला- जो कहता था गंगा ने बुलाया, उसी ने मां गंगा को रुलाया

|

नई दिल्ली, 15 मई: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस की स्थिति और चरमरा चुकी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सख्त टिप्पणी की है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक खबर शेयर की है, जिसमें बताया गया है गंगा के किनारे दो हजार से ज्यादा लाशें दबाई गई हैं और गंगा में भी लाशें बह रही हैं। इस खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है- 'जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया है।' नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ते हुए कहा था कि मुझे यहां मां गंगा ने बुलाया है। उनके इसी बयान का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने ये ट्वीट किया है।

    Rahul Gandhi ने Ganga नदी में तैरती लाशों को लेकर PM Modi पर यूं साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    Coronavirus, Rahul gandhi, narendra modi, Bodies floating in Ganga, जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया, कोरोना वायरस, राहुल गांधी

    बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा में लगातार शव मिले हैं। माना जा रहा है कि ये शव कोरोना मरीजों के हैं, जिनको अस्पतालों और परिजनों ने गंगा में बहा दिया है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश की सरकार निशाने पर है, तो वहीं केंद्र पर भी सवाल उठ रहे हैं। राहुल गांधी भी कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। राहुल का कहना है कि केंद्र ना सिर्फ कोरोना की स्थिति को संभालने में फेल रही है बल्कि टीकाकरण की नीति भी पूरी तरह से असफल है।

    राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही है- जो भारत झेल नहीं सकता। वैक्सीन की खरीद केंद्र को करनी चाहिए और वितरण की जिम्मेदारी राज्यों को दी जानी चाहिए। इससे पहले राहुल ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएँ अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं।

    कोरोना संक्रमण और टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी ने की उच्चस्तरीय बैठक, हालात का लिया जायजाकोरोना संक्रमण और टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी ने की उच्चस्तरीय बैठक, हालात का लिया जायजा

    कोरोना संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित है देश

    देश में कोरोना वायरस ने बीते दो महीने में लाखों जानें ले ली हैं। हर रोज कोरोना के तीन लाख से ज्यादा नए मामले देश में आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को जानकारी दी है कि भारत में कोविड-19 के बीते 24 घंटे में 3,26,098 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 3,890 लोगों की मौतें हुई हैं। देश में कोरोना से अब तक 2,66,207 लोगों की मौत हुई है। भारत में फिलहाल एक्टिव केसों की संख्या 36,73,802 है। देश में अब तक कोरोना के कुल 2,43,72,907 मामले सामने आ चुके हैं।

    English summary
    Coronavirus Rahul gandhi target pm narendra modi over Bodies found floating in Ganga
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X