• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर भड़के चिदंबरम, एस जयशंकर को कहा- असहिष्णु मंत्री

|

नई दिल्ली, 5 मई: देश में कोरोना वायरस संकट और ऑक्सीजन की कमी को लेकर कांग्रेस सांसद पी चिंदबरम ने केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है। साथ ही विदेश मंत्री चिदंबरम को उन्होंने असहिष्णु और झूठ बोलने वाला कहा है। चिंदबरम ने ट्वीट कर लिखा- सरकार लगातार ये झूठ बोल रही है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। हर दिन सैकड़ों लोगों की कहानियां सामने आ रही हैं, जिनमें लोग अपने परिजनों और दोस्तों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर खोजने के लिए परेशान हैं। मेरे पास ऐसी एक कहानी है, मेरे दोस्तों के पास कई कहानियां हैं।

xsc

न्यूजीलैंड दूतावास में कांग्रेस नेताओं की ओर से ऑक्सीजन सिलंडेर पहुंचाने और इस पर विदेश मंत्री के बयानों को लेकर एक और ट्वीट में चिंदबरम ने कहा, इंडियन यूथ कांग्रेस ने एक मई को शानदार काम किया लेकिन एक असहिष्णु मंत्री एस जयशंकर इस पर भड़क गए और गालियां तक देने लगे। मेरी समझ में नहीं आता है कि अच्छे-खासे होशियार मंत्री भी भक्त क्यों बन जाते हैं?

    Coronavirus: India को क्यों निर्यात करनी पड़ी Corona Vaccine, जानें S Jaishankar से | वनइंडिया हिंदी

    पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम कोरोना और ऑक्सीजन संकट को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार तुगलकी फरमान जारी कर रही है। वहीं वैक्सीन की कीमतों को लेकर भी वो सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

    बता दें कि देश में कोरोना वायरस संकट फैलने के बाद अस्पतालों में लगातार बेड का संकट है। वहीं ऑक्सीजन की कमी के चलते हर रोज किसी ना किसी शहर से मरीजों की मौत होने की बात सामने आ रही है। इसको लेकर सरकार से लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं।

    दिल्ली में ऑक्सीजन संकट: हाईकोर्ट के कारण बताओ नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकारदिल्ली में ऑक्सीजन संकट: हाईकोर्ट के कारण बताओ नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार

    English summary
    Coronavirus p chidambaram says Government is maintaining the lie that there is no shortage of oxygen
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X