• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना की चपेट में आईं अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी को अस्‍पताल से दी गई छुट्टी

|

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी जो पिछले दिनों की कोरोना की चपेट में आने के बाद मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती हुई थीं उन्‍हें आज शनिवार को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है। हिमानी में कोरोना के हल्‍के ही लक्षण थे लेकिन शुगर समेत अन्‍य बीमारियों के चलते ऐतियातन हिमानी शिवपुरी को 12 सितंबर को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अभिनेत्री की अभी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आईं है।

Himani Shivpuri,

59 वर्षीय अभिनेत्री मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में कोरोनवायरस का इलाज करवा रही थीं। सामाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, हिमानी ने कहा कि डॉक्टरों ने उसे होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है क्योंकि उसके स्वास्थ्य में सुधार है। हिमानी शिवपुरी ने बताया कि "मेरे स्वास्थ्य में सुधार है और डॉक्टरों ने सुझाव दिया कि मुझे 15 दिनों के लिए होम आसोलेशन में होना चाहिए और फिर मैं खुद को फिर से कोरोना टेस्‍ट करवाउंगी।

Himani Shivpuri,

अभिनेता ने डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद दिया। उन्‍होंने अपने फैंस की शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद दिया। बता दें हिमानी शिवपुरी हाल ही में कॉमेडी शो हप्पू के उलट पलटन के लिए शूटिंग की। शो के सेट पर सभी दिशानिर्देशों का पालन किया गया था, जिसके बावजूद हिमानी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गईं। हिमानी का फिल्म और टेलीविजन उद्योग में तीन दशक लंबा करियर रहा है। उन्होंने हम आपके हैं कौन .., राजा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, खामोशी, कुछ कुछ होता है, बीवी नंबर 1, हम साथ-साथ हैं, कभी खुशी कभी गम और कई फिल्मों में काम किया है।

एक्‍ट्रेस हिमानी शिवपुरी को हुआ कोरोना, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

रवि किशन, चरस के साथ 'जय बम भोले' बोलकर करते थे दिन की शुरुआत: अनुराग कश्यप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himani Shivpuri discharged from hospital after testing positive for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X