• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत में दोगुनी हुई कोरोना की रफ्तार, कुल मामले 1400 के पार

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। कोरोना ने भारत में अपनी रफ्तार दोगुनी कर दी है। तेजी से मामले बढ़ रहे हैं। दिल्ली तो मानो कोरोना वायरस का केंद्र बनता जा रहा है। मंगलवार को देश में कोविड-19 के 315 नए मामले सामने आए हैं। पहली बार 24 घंटे में देश में तीन सौ से ज्यादा मामले सामने आए। एक दिन में कोरोना वायरस ने अपनी रफ्तार डबल कर ली और सोमवार के मुकाबले मंगलवार को कोरोना संक्रमण के दोगुने मामले सामने आए।

    Coronavirus : India में तेजी से बढ़ रहे हैं Positive Cases,कुल केस 1,637 | वनइंडिया हिंदी

     Coronavirus Double its Speed in India, Total Case crosses 1300, death 35

    देश में कोरोना वायरस के मामले सोमवार देर रात तक 1400 के पार पहुंच गई थी। वहीं मौत का आंकड़ा 32 के पार हो गया है। अगर बात आंकड़ों की करें तो तीन दिनों में 626 नए मामले सामने आए हैं। देश में तेजी से फैल रहे इस वायरस की यह 40 फीसदी की बढ़ोतरी है। सबसे ज्यादा मामले दिल्ली, महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु से आ रहे हैं।

    वहीं अब कोरोना वायरस से झारखंड को भी अपनी चपेट में ले लिया है। असम में भी इस वायरस ने इंट्री कर ली है। वहीं दिल्ली की बात करें तो यहां कोरोना वायरस के दो बड़े हॉट स्पॉट बन गए हैं। निजामुद्दीन और दिलशाद गार्डन। इन इलाकों में 24 घंटे में 23 नए मामले सामने आए। दिल्ली में कोरोना वा.रस से संक्रमण के मामले 120 के पार हो गए हैं। जिनमें से 8 की ट्रैवल हिस्ट्री थी। दिल्ली में कोरोना संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ सकता है। दरअसल तब्लीगी जमात के 1548 लोगों में से रविवार और सोमवार को क्वॉरेंटाइन के लिए ले जाए गए 441 लोगों में इस वायरस के लक्षण चरम पर दिख रहे थे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus Double its Speed in India, Total Case crosses 1300, death 35
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X