• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट के बीच इस बात से टूटा धर्मेंद्र का दिल, बोले- वही हो रहा जो 1952 में हुआ था

|

मुंबई, 15 मई: देश में कोरोना महामारी के बीच दवाओं का भारी किल्लत है। वहीं जरूरी दवाओं और ऑक्सीजन की कालाबाजारी की शिकायतें भी लगातार मिल रही हैं। कोरोना मरीजों को लगने वाले इंजेक्शन के लिए लोगों को कई गुना पैसा देना पड़ रहा है। इसको लेकर मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने दिलीप कुमार की 1953 में रिलीज हुई फिल्म से एक विडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा है कि वही हो रहा है, जो तब हुआ था।

दिलीप कुमार की फिल्म का वीडियो किया शेयर

दिलीप कुमार की फिल्म का वीडियो किया शेयर

दवाओं और अनाज की जमाखोरी और कालाबाजारी पर बनी दिलीप कुमार की साल 1953 में रिलीज हुई फिल्म 'फुटपाथ' का सीन शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा है, '1952 में जो हो रहा था... आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा। फुटपाथ में दिलीप साहब। इस वीडियो में दिलीप कुमार का किरदार एक थाने में खड़ा होकर कह रहा है कि जब शहर में बीमारी फैली तो हमने दवाओं को छुपाकर उनके दाम बढ़ा दिए। पुलिस की छापेमारी हुई तो उन दवाओं को नालों में फेंक दिया। जो आदमी की अमानत थी, उसे आदमी के काम नहीं आने दिया। मुझे अपने बदन से लाशों की बू, सासों में बच्चों की सिसकियां सुनाई दे रही हैं। क्या ये सब करके हम सांस लेने लायक हैं, इंसान कहलाने लायक हैं।

कोरोना पर लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्महाउस में हैं। धर्मेंद्र यहां से सोशल मीडिया पर वीडियो शयर करते रहते हैं काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा था, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है। रोज खबरें सुनता रहता हूं दुख होता है। मैं दुआ करता हूं ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना। जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है।

सुमोना चक्रवर्ती की हो गई है ऐसी हालत, बोलीं- मैं पूरी तरह बेरोजगार, इस खतरनाक बीमारी के चौथे स्टेज परसुमोना चक्रवर्ती की हो गई है ऐसी हालत, बोलीं- मैं पूरी तरह बेरोजगार, इस खतरनाक बीमारी के चौथे स्टेज पर

धर्मेंद्र फार्म हाउस पर ही गुजार रहे काफी वक्त

धर्मेंद्र फार्म हाउस पर ही गुजार रहे काफी वक्त

धर्मेंद्र इन दिनों अपना काफी समय फार्महाउस पर गुजार रहे हैं। लॉकडाउन में वो यहीं पर हैं। धर्मेंद्र हाल के समय भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। धर्मेंद्र पिछली बार अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे। अब उनका होम प्रॉडक्शन 'अपने 2' बना रहा है। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटों सनी, बॉबी के साथ दिखेंगे।

English summary
Coronavirus dharmendra shares dilip kumar movie footpath video clip on black marketing of medicines
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X