• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से दिल्ली के बिगड़ते हालात, चांदनी चौक मार्केट 25 अप्रैल तक बंद

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मौतों का सिलसिला भी रफ्तार पकड़ रहा है। इसे रोकने के लिए दिल्‍ली सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है। इसी क्रम में दिल्‍ली में मशहूर मार्केट चांदनी चौक बाजार को 25 अप्रैल तक के लिए बद कर दिया गया है। चांदनी चौक मार्केट एसोसिएशन ने खुद इस बात का फैसला लिया है। आपको बता दें कि चांदनी चौक दिल्ली का सबसे व्यस्तम और भीड़-भाड़ वाला व्यापारिक क्षेत्र है। जहां रोजाना हजारों की तादाद में लोग आते हैं। चुकि इस समय शादी का माहौल है तो ऐसे में लोगों की खरीददारी बढ़ी है।

कोरोना से दिल्ली के बिगड़ते हालात, चांदनी चौक मार्केट 25 अप्रैल तक बंद
    Delhi Corona Lockdown:दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद ? | वनइंडिया हिंदी

    चांदनी चौक के अलावा चावड़ी बाजार (हार्डवेयर मार्केट) एसोसिएशन ने भी प्रतिष्ठानों को बंद रखने का फैसला लिया है। एसोसिएशन 19, 20 और 21 अप्रैल को प्रतिष्ठानों को पूर्णतया बंद रखेंगे। आपको बता दें कि दिल्‍ली में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। रफ्तार इतनी तेज हो गई है कि 24 घंटे में संक्रमण के नए मामलों का आंकड़ा 25 हजार को पार कर गया है। वहीं अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी भी हो रही है। लोगों को इलाज मिलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक रविवार को दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 25462 नए संक्रमित सामने आए हैं।

    जबकि 161 लोगों की जिंदगी कोरोना महामारी के कारण चली गई। आज दिल्‍ली में पॉजिटिविटी रेट बढ़ कर 29.74% पहुंच गई है। वहीं 24 घंटे में 20159 लोगों ने इस बीमारी से निजात पा ली। इन आंकड़ों के साथ ही राजधानी दिल्ली में कोरोना के 74941 एक्टिव मामले पहुंच गए हैं। वहीं दिल्ली में 766398 लोग इस बीमारी को मात दे चुके हैं। वहीं इस बीमारी से दिल्ली में 12121 लोगों की मौत हो चुकी है।

     Coronavirus: औद्योगिक कार्यों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति पर पाबंदी, मरीजों की जान बचाने में आएगा काम Coronavirus: औद्योगिक कार्यों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति पर पाबंदी, मरीजों की जान बचाने में आएगा काम

    English summary
    Coronavirus: Delhi's Chandni Chowk Market Body Voluntarily Shuts Shop Till April 25.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X