• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना पॉजिटिव मनीष सिसोदिया को फिर हुआ बुखार, LNJP में भर्ती कराए गए

|

नई दिल्ली। बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लोकनायक जय प्रकाश हॉस्पिटल (एलएनजेपी) में भर्ती कराया गया है। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सिसोदिया घर पर ही आइसोलेशन में थे। बुखार होने के बाद बुधवार को उनको अस्पताल ले जाया गया है। बताया गया है कि सिसोदिया की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Corona positive delhi deputy CM Manish Sisodia admitted to LNJP hospital

मनीष सिसोदिया ने 14 सितंबर को ट्वीटकर जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। नौ दिन से वो घर पर ही थे। अब उनको अस्पताल ले जाया गया है। सिसोदिया से पहले दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वो कोरोना से ठीक होकर अब काम पर लौट चुके हैं।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के ढाई लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 31 हजार एक्टिव केस हैं और पांच हजार से ज्यादा लोगों की मौत अब तक संक्रमण से हुई है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल मामले अब 56 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के बुधवार को दिए आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटों के भीतर देश में संक्रमण के 83,347 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 1,085 मरीजों की मौत हुई है। अब देश में कुल कोरोना मामलों की संख्या 5646011 हो गई है, जिसमें 968377 सक्रिय मामले, 4587614 रिकवर मामले और 90,020 मौतें शामिल हैं।

भारत में कोरोना मरीजों की संख्‍या का आंकड़ा 56.46 लाख पर पहुंच गया है लेकिन एक राहत की बात ये है कि एक्टिव केसों में लगातार पांचवे दिन कमी आई है। देश में कोरोना वायरस के रोजाना आने वाले नए मामलों में थोड़ी कमी देखी जा रही है और साथ में ठीक होने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें- Covid-19: सतेंद्र जैन का दावा- दिल्ली में नहीं है मेडिकल ऑक्सीजन की कमी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Corona positive delhi deputy CM Manish Sisodia admitted to LNJP hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X