• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने 'PM और वेंटिलेटर' में बताई 3 समानताएं, कहा- जरूरत के समय दोनों को ढूंढना मुश्किल

|

नई दिल्ली, मई 17: कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में आज पूरा देश हैं। रोजाना सामने आ रहे लाखों मरीजों से मेडिकल व्यवस्था पटरी से उतर गई है। अस्पताल में बेड, दवाओं और ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीजों की मौत हुई हैं। देश मेडिकल सुविधाओं और इंफ्रास्ट्र्क्चर की कमी से जूझ रहा है। इस बीच पीएम केयर फंड के तहत राज्यों को वेंटिलेटर्स दिए थे, लेकिन जारी किए गए वेंटिलेटर्स में गड़बड़ियां थीं, जिसके बाद वो सिर्फ सफेद हाथी के तौर पर अस्पताल में जगह घेर रहे हैं, जिसको लेकर अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

    Rahul Gandhi का तंज, PMCares फंड के तहत मिले वेंटिलेटर्स और PM Modi दोनों फेल | वनइंडिया हिंदी

    rahul gandhi

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर कोरोना के बाद उपजे हालातों पर निशाना साध रहे हैं। अब उन्होंने पीएम केयर फंड से ईशू किए गए इन वेंटिलेटरों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए कर लिखा कि पीएम केयर के वेंटिलेटरों और पीएम के बीच काफी समानताएं हैं।

    अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा कि ' पीएम के वेंटिलेटर और खुद पीएम में कई समानताएं हैं। दोनों का बहुत ज्यादा झूठा प्रचार, अपना काम करने में पूरी तरह से फेल और जरूरत के वक्त दोनों को ढूंढना मुश्किल।'

    पीएम मोदी के जिस पोस्‍टर पर 15 लोग हुए गिरफ्तार, उसे राहुल और प्रियंका ने किया पोस्‍ट, कही ये बात पीएम मोदी के जिस पोस्‍टर पर 15 लोग हुए गिरफ्तार, उसे राहुल और प्रियंका ने किया पोस्‍ट, कही ये बात

    आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में पीएम केयर फंड के तहत मिले खराब वेंटिलेटरों का मामला सुर्खियों में आया है। इन गड़बड़ी वाले वेंटिलेटरों को लेकर अस्पताल प्रशासन से लेकर डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि पीएम केयर फंड से मिले वेंटिलेटर पूरी तरह से बेकार हैं, उनमें ना तो ऑक्सीजन का फ्लो आता है और ना ही न प्रेशर बनता है, यहां तक की वो चलते-चलते बंद तक हो जाता है।

    English summary
    corona crisis rahul gandhi says lot common between PM Cares ventilator and PM himself
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X