• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेप केस वापस लेने आई युवती को सब इंस्‍पेक्‍टर ने गेस्‍ट हाउस में बुलाया, किया बलात्‍कार और...

|

मुंबई। एक प्रसिद्ध कहावत है 'Who will guard the guards' जिसका मतलब होता है 'बचाने वाले हैं, उनसे कौन बचाएगा'। अब जरा सोचिए अगर आपके साथ कुछ गलत होता है तो आप कहां जाएंगे या जाएंगी? -पुलिस के पास, लेकिन अगर पुलिस ही गलत कर दे तो? ऐसा ही मामला महाराष्‍ट्र के ठाणे में सामने आया है। यहां एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी पर 23 साल की युवती से रेप करने का आरोप है। कोणगांव पुलिस ने भिवंडी तालुका में शनिवार को बताया कि लड़की ने अपने दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था, जिसे वह वापस लेना चाहती थी।

रेप केस वापस लेने आई युवती को सब इंस्‍पेक्‍टर ने गेस्‍ट हाउस में बुलाया, किया बलात्‍कार और...

जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस अधिकारी के नाम रोहन गोजरी है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस अधिकारी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इससे पहले पीड़ित महिला ने मुंबई के मानखुर्द पुलिस में रेप का मामला दर्ज किया था, जिसे बाद में भिवंडी के शांति नगर पुलिस थाने में जांच के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि अब पीड़ित इस केस को वापस लेना चाह रही थी।

पीड़ित का कहना था कि आरोपी उसका अच्छा दोस्त है। शांति नगर पुलिस स्टेशन में तैनात सब-इंस्पेक्टर रोहन गोजरी ने कथित तौर पर महिला से कहा कि वह उसके दोस्त को छोड़ देगा और 16 अगस्त को उसे रजनोली बायपास पर मिलने को कहा। महिला का आरोप है कि पुलिस अधिकारी उसे वहां से कल्याण टाउन में अपने गेस्ट हाउस लेकर गया और उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने 21 तारीख को कोणगांव पुलिस से संपर्क करने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A rape case has been registered against a police officer in Thane district of Maharashtra. The officer allegedly raped a 23-year-old woman who wanted to withdraw a complaint of rape she had filed against her friend, said Kongaon Police in Bhiwandi taulka of the district today.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X